Urfi Javed ने किया लेखक पर पलटवार, सफाई पेश करते हुए चेतन भगत ने कही ये बड़ी बात

Chetan Bhagat-Urfi Javed Controversy:  उर्फी जावेद ने अपने खिलाफ दिए गए चेतन भगत (chetan bhagat ) के बयान पर कल लेखक को आड़े हाथ लिया. उर्फी ने सबूतों के साथ चेतन के खिलाफ कुछ ऐसा बोला कि अब वह अपनी देते फिर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 03:35 PM IST
  • चेतन भगत ने उर्फी जावेद पर किया था कमेंट
  • एक्ट्रेस ने लीक चैट शेयर कर कसा तंज
Urfi Javed ने किया लेखक पर पलटवार, सफाई पेश करते हुए चेतन भगत ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Chetan Bhagat-Urfi Javed Controversy: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर आए दिन कोई न कोई कमेंट करता ही रहता है, पर उर्फी सभी को इग्नोर कर अपने काम पर लगी रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस मनोरंजन जगत की हस्तियों को आइना दिखाने में पीछे नहीं रहती है. जहां उर्फी की कई हस्तियां तारीफ कर चुकी हैं वहीं कई ने उन्हें काफी भला बुरा भा कहा है. उनकी खिलाफत करने वालों में चेतन भगत (chetan bhagat ) भी है, जिन्होंने हाल में ही उन्हें लेकर काफी अटपटा बयान दिया था. उर्फी ने उन पर ऐसा पलटवार किया कि उन्हें अब सफाई देनी पड़ रही है.

चेतन भगत ने दी सफाई

चेतन भगत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. ट्वीट में चेतन भगत ने उर्फी के जरिए लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. चेतन ने लिखा, 'मैंने कभी भी किसी से कोई बातचीत, मुलाकात या फिर जान पहचान नहीं की.

मेरे बारे में यहां जो भी फैलाया जा रहा है वह सब झूठ और नकली है और एक गैर जरूरी मुद्दा है. मैंने किसी की आलोचना नहीं की. इसके अलावा मुझे ये भी लगता है कि युवाओं को इंस्टाग्राम पर समय बर्बाद करने से रोकना, फिटनेस और करियर पर ध्यान देने के लिए कहना कुछ भी गलत नहीं हैं.'

उर्फी ने कसा था तंज

चेतन के बयान के बाद एक्ट्रेस काफी नाराज हो गईं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर #MeToo आंदोलन के दौरान कई महिलाओं के साथ लेखक की चैट के स्क्रीनशॉट शेयर कर दिए, जब उन पर अपनी से आधी उम्र की लड़कियों के साथ छेड़खानी करने का भी आरोप लगाया गया था,

साथ यही उर्फी ने लिखा था कि कृपया रेप कल्चर को बढ़ावा न दें.

क्या बोले थे चेतन

मशहूर लेखर चेतन भगत ने दो दिन पहले अपने एक बयान में कहा था कि- उर्फी जावेद की वजह से देश के युवा भटक रहे हैं. युवा लड़कियों की तस्वीरों पर लाइक दे रहे हैं, कमेंट कर रहे हैं. उर्फी जावेद की तस्वीरों पर फोटोज पर करोड़ों लाइक होते हैं. एक भारत का जवान है जो कारगिल पर बैठक कर देश की रक्षा कर रहा है. एक हमारा यूथ है जो बिस्तर में घुस कर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहा है.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने बिपाशा बसु की बेटी पर ऐसे लुटाया प्यार, भेजे ये गिफ्ट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़