रमजान में भी बाज नहीं आ रहीं उर्फी जावेद, अब टॉयलेट पेपर से बना डाली ऐसी ड्रेस

Urfi Javed VIDEO: उर्फी जावेद अपने नए वीडियो के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने टॉयलेट पेपर से अपने लुक आउटफिट बनाया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस ट्रोल होने लगी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 25, 2023, 02:38 PM IST
  • उर्फी जावेद ने बनाई नई ड्रेस
  • उर्फी को लगाई गई फटकार
रमजान में भी बाज नहीं आ रहीं उर्फी जावेद, अब टॉयलेट पेपर से बना डाली ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का अतरंगी लुक हमेशा ही लोगों के होश उड़ा देता है. वह किसी भी चीज से अपने लिए ड्रेस बना सकती हैं. शायद ही कोई ऐसी चीज होगी जिससे उर्फी अपने लिए आउटफिट नहीं तैयार कर सकतीं. इस बार वह टॉयलेट पेपर से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर कर फिर से लोगों को हैरान कर दिया है.

Urfi Javed के नए लुक ने किया हैरान

मजेदार बात तो यह है कि उर्फी की ये ड्रेस देखने में बिल्कुल ऐसी नहीं लग रही कि इसे टॉयलेट पेपर से बनाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हालांकि, वीडियो की शुरुआत में ही एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने इस बात हिंट दे दिया है कि उर्फी ने अपनी ड्रेस के लिए उसका टॉयलेट पेपर खत्म कर दिया है. वहीं, अगले ही सीन में उर्फी बहुत बेबाकी से अपने इस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

उर्फी ने बेबाकी से किया फ्लॉन्ट

टॉयलेट रोल से बनी अपनी इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की लो पोनीटेल बनाई है. इस लुक में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

उर्फी को लगाई जा रही है फटकार

अब जहां एक ओर उर्फी के चाहने वाले उनकी क्रिएटिवी की खूब तारीफें कर रहे हैं, वहीं, कई यूजर्स ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है. एक यूजर ने लिखा, 'अब तो रोक दो ये जहालत. रमजान का पाक महीना चल रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कम से कम रमजान में तो बकवास छोड़ दो. मरने का खौफ रखो थोड़ा.' इसी तरह के कई कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Nilu Kohli Husband Death: एक्ट्रेस नीलू के पति का निधन, बाथरूम में मिली बॉडी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़