Khatron Ke Khiladi 12 Winner: शो को मिले अपने 5 फाइनलिस्ट, किसके सिर सजेगा ताज? यहां देखें पूरा अपडेट

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: रोहित शेट्टी (rohit shetty) का स्टंट शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. जल्द ही शो के विनर का नाम अनाउंस कर दिया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 04:59 PM IST
  • खतरों के खिलाड़ी 12 को मिले 5 फाइनिलिस्ट
  • कनिका मान हुईं शो से बाहर
Khatron Ke Khiladi 12 Winner: शो को मिले अपने 5 फाइनलिस्ट, किसके सिर सजेगा ताज? यहां देखें पूरा अपडेट

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12 Winner) जब से टेलिकास्ट होना शुरु हुआ है, तब से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. शो में टीवी के नामी सितारों ने शिरकत की थी. अब शो में 5 फाइनलिस्ट बचे हैं. जिनमें से कोई एक विनर होगा. वहीं शो से पॉपुलर कंटेस्टेंट कनिका फाइनल तक का सफर तय नहीं कर पाई हैं.

कनिका हुईं बाहर

रोहित शेट्टी के इस शो से टीवी की मशूहर बहू को बाहर का रास्त दिखा दिया गया है. दरअसल, एलिमिनेशन स्टंट में ज्यादा समय लेने के कारण कनिका मान को खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट होना पड़ा. वहीं शनिवार को प्रसारित हुए ग्रैंड फिनाले एपिसोड में कनिका, मोहित और रुबीना ने टास्क परफॉर्म किए थे. इन टास्क को कम समय में पूरा करते हुए मोहित और रुबीना टॉप 5 में शामिल हो गए.  इसके बाद  तुषार, फैजू और जन्नत के बीच हुए टास्क में जन्नत पीछे रह गईं. फिर जन्नत और कनिका के बीच एलिमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें कनिका ,को हार का सामना करना पड़ा.

जन्नत ने रोहित शेट्टी को किया खुश 

फिनाले के जगह बनाने के लिए दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. हालांकि, दोनों ने ही इस टास्क को पूरी कर लिया. टास्क में जन्नत और कनिका को हवा में एक प्लैंक पर एक डंडा लेकर चलना था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस डंडे को करंट वाले तार से बचाते हुए फ्लैग्स निकालकर लाने थे. टास्क दोनों अभिनेत्रियों ने पूरा कर लिया, लेकिन कनिका ने ज्यादा समय लिया. रोहित जन्नत का स्टंट देख खुश नजर आए.

ये हैं 5 फाइनलिस्ट

कनिका ने इस स्टंट को 10 मिनट के समय में पूरा किया. जबकि जन्नत ने 8 मिनट 45 सेकेंड में टास्क पूरा कर एलिमिनेशन राउंड पार कर लिया. उन्हें टॉप 5 में जगह मिल गई. अब फिनाले एपिसोड में इस सीजन के टॉप 5 आपस में जंग करते नजर आएंगे. टॉप 5 फाइनलिस्ट में तुषार कालिया, रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, फैजल शेख और जन्नत जुबैर के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Death Anniversary: 16 भाषाएं, 40 हजार गाने, कुछ ऐसा था एस.पी.बालासुब्रमण्यम का सुहाना सफर, बस इस बात का रहा जिंदगीभर अफसोस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़