Tu Jhoothi Main Makkar Review : एंटरटेनमेंट से भरपूर है 'तू झूठी मैं मक्कार', रणबीर कपूर और श्रद्धा की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

Tu Jhoothi Main Makkar Review : होली पर रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार'फिल्म रिलेशनशिप पर जरा भी ज्ञान नहीं देती है. इस फिल्म से आज की जेनरेशन खुद को जोड़ पाएगी. तो चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म कैसी है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 8, 2023, 01:12 PM IST
  • फिल्म:'तू झूठी मैं मक्कार'
  • कलाकार : रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर
  • निर्देशक :लव रंजन
  • रेटिंग- 4/5
Tu Jhoothi Main Makkar Review : एंटरटेनमेंट से भरपूर है 'तू झूठी मैं मक्कार', रणबीर कपूर और श्रद्धा की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: Tu Jhoothi Main Makkar Review : फिल्म भले ही झूठ और मक्कारी से भरी पड़ी हो, लेकिन एंटरटेनमेंट के मामले में ये फिल्म धांसू  है...फिल्म का ट्रेलर देखकर ये एक सिंपल सी लव स्टोरी लग रही थी, लेकिन फिल्म धमाकेदार निकली.इसमें बहुत कुछ आपको अलग देखने को मिलने वाला है. इसकी कहानी यंग जेनरेशन को काफी अटरेक्ट करेगी.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म रणबीर और श्रद्धा के ईर्द गिर्द बुनी गई है. टाइम पास के चक्कर में दोनों को एक दूसरे से प्यार कर बैठते है. अब इस रिलेशनशिप में पहले कौन सीरियस होता है, उसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. कहानी आगे बढ़ती है..बात शादी तक पहुंच जाती है और फिर आता है एक बड़ा ट्विस्ट. येही फिल्म का क्लाइमेक्स है. फिल्म बिना ज्ञान दिए काफी कुछ बता देती है. फर्स्ट हाफ में फिल्म आपको थोड़ा स्लो लगेगी पर सेकेंड हाफ में जबरदस्त एंटरटेनमेंट करती है.

एक्टिंग 

रणबीर कपूर की ये फिल्म काफी समय बाद अपना कमाल दिखा पाई  हैं. एक्टर का चार्म इश फिल्म में वापस दिखाई दिया है. रणबीर फुल फॉर्म मेंनजर आए हैं. रणबीर ने इस फिल्म से ना सिर्फ लड़कियों को लड़कों को भी दीवाना बना लिया है . शर्टलेस और 6 एब्स वाले हैंडसम हंक रणबीर कमाल लग रहे हैं. वहीं श्रद्धा कपूर ने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor (@ranbir_kapoooor)

अनुभव सिंह बस्सी की कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है. डिंपल कपाड़िया ने भी शानदार एक्टिंग की है.बोनी कपूर ने इस फिल्म से बता दिया है कि वह न सिर्फ कमाल के डायरेक्टर बल्कि एक्टर भी शानदार है.कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा का कैमियो फिल्म में फैंस के लिए सरप्राइज से कम नहीं है.

डायरेक्शन 

लव रंजन अपने जोनर के महारथी हैं . प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद उन्होंने सबके दिलों में खास जगह बना ली है. ये फिल्म फैंस और उनके रिश्ते को और मजबूत बनाने वाली है. फिल्म के डायलॉग बहुत रिलेटेबल हैं. अगर फिल्म के फर्स्ट हाफ को थोड़ा सा साइड करके देखें तो फिल्म बेहद शानदार है. फर्स्ट हाफ पर थोड़ी और मेहनत की जा सकती थी.

म्यूजिक 

फिल्म का म्यूजिक बेहद धमाकेदार है.गाने कहानी को आगे बढाते हैं और जरा भी बोर नहीं करते हैं. गानों की लोकेशन, डांसमूव्स सबकुछ शानदार है. अरिजीत की आवाज में ओ बेदर्दिया लंबे हिट है, वहीं प्रीतम काम्यूजिक भी कमाल धमाल है. सिनेमेटोग्राफी अच्छी है. फिल्म में हर लोकेशन को बेहद अच्छी तरह दिखाया और फिल्माया गया है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़