विवियन डीसेना ने छिपाकर रखी पिता बनने की बात, गुपचुप तरीके से रचाई थी दूसरी शादी

Vivian Dsena Baby Girl: विवियन डीसेना बिना किसी अनाउसमेंट के पिता बन गए. दुनिया की लाइमलाइट से दूर विवियन ने जहां दूसरी शादी कर ली साथ ही उनकी एक बेटी भी हो गई है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि उन्होंने ये खबर सभी से छिपाकर रखी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2023, 10:39 PM IST
  • विवियन की लाइफ में आया बदलाव
  • अब बेटी का किया स्वागत
विवियन डीसेना ने छिपाकर रखी पिता बनने की बात, गुपचुप तरीके से रचाई थी दूसरी शादी

नई दिल्ली: 'प्यार की ये एक कहानी' जैसे दमदार सीरियल्स में नजर आए वियन डीसेना पिता बन गए हैं. सबसे हैरानी की बात ये है कि उन्होंने अभी तक अपनी पर्सन लाइफ को लोगों से काफी छिपाकर रखा है. हमेशा लाइमलाइट से बचकर रहने वाले विवियन ने पहले दूसरी शादी की और अब बेटी. पहले खबर आई थी कि उन्होंने इजिप्ट की अपनी लॉन्ग टाइम पार्टनर नौरान एली के साथ शादी कर ली थी.

कमाल की तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवियन डीसेना की पत्नी नौरान अपने इंस्टा पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वो अपने करीबियों के साथ कमाल की तस्वीरें साझा करती हैं. इसके अलावा विवियन डीसेना को जानने वाले एक एक्टर ने भी इस खबर की पुष्टि की है. इसके अलावा खबर सामने आई है कि विवियन ने इस पर बात ना करने का फैसला लिया है.

लिया जब तलाक

बता दें कि नौरान भी विवियन की फैंस में से एक थीं. वो हमेशा सेट पर आकर विवियन को ध्यान से देखतीं कि उन्होंने क्या पहना है और उनका शॉट कैसा जा रहा है. इससे पहले विवियन ने वाहबिज दोराबजी के साथ शादी रचाई थी. हालांकि कपल का ये रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया. दोनों की लव मैरिज थी और साथ में प्यार की ये एक कहानी में भी नजर आए थे.

शो देगा दस्तक

जानकारी के मुताबिक विवियन डीसेना फिर एक बार लोगों के बच एक नया शो लेकर आ रहे हैं. इस शो का मकसद लोगों को सोशल मैसेज देना होगा. उनके साथ फीमेल में किसे कास्ट किया जाएगा इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो अप्रैल में टीवी पर दस्तक देगा.

ये भी पढ़ें- रमजान में भी बाज नहीं आ रहीं उर्फी जावेद, अब टॉयलेट पेपर से बना डाली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़