Toxic First Glimpse: KGF के बाद 'टॉक्सिक' फिल्म में दिखेगा यश का नया अवतार, टीजर देख बढ़ जाएगी धड़कन

Toxic First Glimpse: सुपरस्टार यश (Yash) के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. 'केजीएफ 1' (KGF 1) और 'केजीएफ 2' (KGF 2) की मेगा सक्सेस के बाद एक्टर पिछले कुछ समय से अपने नए प्रोजेक्ट्स में काफी बीजी नजर आ रहे थे. फैंस भी उनकी नई फिल्म की अनाउंसमेंट का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब मेकर्स ने एक्टर की नई फिल्म का ऐलान कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 03:27 PM IST
    • KGF 2 स्टार यश की अगली फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
    • गीतू मोहनदास करेंगी यश की अगली फिल्म का निर्देशन
Toxic First Glimpse: KGF के बाद 'टॉक्सिक' फिल्म में दिखेगा यश का नया अवतार, टीजर देख बढ़ जाएगी धड़कन

नई दिल्ली: Toxic First Glimpse: 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी की जबरदस्त सक्सेस के बाद सुपरस्टार यश अपनी नई फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए थे. फैंस कयास लगा रहे थे एक्टर कब अपनी फिल्म का टाइटल या टीजर उनके साथ शेयर करेंगे. अब एक्टर ने सभी की बेसब्री पर लगाम लगते हुए फिल्म का टाइटल और टीजर दोनों ऑफिशियली रिलीज कर दिया है. उन्होंने टीजर में बताया है कि उनकी इस अगली फिल्म का नाम 'यश 19' की जगह क्या है.

'टॉक्सिक' नाम से रिलीज हुआ फिल्म का टीजर 

4 दिसंबर को यश ने अपनी नई फिल्म की जानकारी फैंस को दी थी. हालांकि, उसमे उन्होंने फिल्म का टाइटल क्या होगा, इसको लेकर सस्पेंस बनाए रखा था. आज 8 दिसंबर को यश ने फैंस की बैचेनी को खत्म करते हुए अपनी अगली फिल्म के टाइटल पर से पर्दा उठा दिया है. उनकी अगली फिल्म का टाइटल होगा 'टॉक्सिक- अ फेयरी टेल ग्रोन अप'. अपनी फिल्म का ऑफिशियल टाइटल अनाउंस करने के साथ ही एक्टर ने फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने मुंह में सिगार और सिर पर हैट वाले लुक की झलक देखने को मिली है. इस एक छोटी सी झलक देखकर ये उम्मिद लगाई जा सकती है कि यश  KGF के बाद एक बार फिर खतरनाक अंदाज में भरपूर एक्शन के साथ वापसी करने वाले हैं.  

टीजर देख एक्ससिटेड हुए  फैंस 

वीडियो में ताश के पत्तों वाला जोकर दिखाई देते हैं. साथ ही वीडियो का म्यूजिक बता रहा है कि एक बार फिर से यश पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आप जो खोज रहे हैं वह आपको ढूंढ रहा है' - रूमी.' सोशल मीडिया पर टॉक्सिक का अनाउंसमेंट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यश के फैंस के साथ तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

इस दिन रिलीज होगी 'टॉक्सिक'

आपको बता दें कि 'टॉक्सिक' का निर्देशन मूथोन फेम गीतू मोहनदास ने किया है और यह केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. टॉक्सिक 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यश ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल डिस्प्ले पिक्चर को बदलकर 'लोडिंग' कर दिया था. 'टॉक्सिक' में यश के साथ अन्य कलाकार कौन होंगे, इसको लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ स्टार साई पल्लवी इस फिल्म में यश के अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं. मेकर्स के अनुसार इस बारे में जल्द घोषणा की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Fighter Teaser: ऋतिक रोशन का एरियल एक्शन देख थम जाएंगी सांसे, फिर उड़ेगा देशभक्ति का रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़