'तारक मेहता' की बबीता जी का ये अंदाज देख जेठालाल के भी उड़ जाएंगे होश, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपने प्रोजेक्ट्स के साथ अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से मुनमुन की अदाओं ने लोगों को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 02:50 PM IST
  • मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं 'बबीता जी'
'तारक मेहता' की बबीता जी का ये अंदाज देख जेठालाल के भी उड़ जाएंगे होश, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सुपरहिट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास और अहम है. से तो शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीता है. लेकिन इसमें बबीता जी (Babita Ji) का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

मुनमुन दत्ता किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं

मुनमुन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. घर-घर में उन्हें बबीता जी के रूप में जाना जाने लगा है. मुनमुन ने सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं से भी हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके एक झलक के लिए बेताब रहते है, ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. 

फिर चर्चा में आ गई मुनमुन

अब एक बार फिर से मुनमुन की अदाओं ने लोगों को मदहोश कर दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मुनमुन को गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@mmoonstar)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ग्लॉसी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. इसके साथ मुनमुन से मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. 

एक्ट्रेस ने दिए ऐसे-ऐसे पोज

इस लुक में मुनमुन इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फोटोज में वह बेबाकी के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं. मुनमुन के इस लुक को अब उनके चाहने वालों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. 

ये भी पढे़ं- कर्ज में डूबा है 'भाभी जी' के मलखान का परिवार, मदद के लिए आगे आईं गोरी मैम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़