शादी को लेकर कंगना रनौत कही ये बड़ी बात, बोलीं- मेरा भी परिवार...'

Kangana Ranaut on wedding: बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. हाल में उनके द्वारा प्रड्यूस की गई फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर भी रिलीज हुआ. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 16, 2023, 05:54 PM IST
  • शादी करना चाहती हैं कंगना रनौत
  • एक्ट्रेस ने वेडिंग प्लानिंग का किया खुलासा
शादी को लेकर कंगना रनौत कही ये बड़ी बात, बोलीं- मेरा भी परिवार...'

नई दिल्ली: Kangana Ranaut on wedding: नवाजुद्दीन सिद्दकी स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से प्रोड्यूसर बनी कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. शादी पर बेस्ड इस फिल्म के बीच कंगना ने अपनी शादी को लेकर भी खुलकर बातकी है. एक्टेस शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कंगना ने फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी कर ली है. अब एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म के लिए कमर कस रही हैं.

शादी के तैयार कंगना

कंगना रनौत ने हाल में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने बताया, 'हर चीज का एक समय होता है और अगर वो समय मेरे जीवन में आना है तो वह आएगा. मैं शादी करना चाहती हूं और मेरा अपना परिवार होगा.. लेकिन ये अपने सही समय पर ही होगा.'

फिल्म के लिए कही ये बात

कंगना रनौत ने 'टीकू वेड्स शेरू' में अपने स्ट्रगल को बताया है. एक्ट्रेस के स्ट्रगलर्स को समर्पित फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में दिखने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों के कैरेक्टर एक्टर बनने का सपना सजाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना

कंगान रनौत की ये फिल्म 29 जून को ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. वहीं कंगना खुद इमरजेंसी में नजर आएंगी. वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म कई दिग्गज सितारे कंगना की फिल्म की शोभा बढाएंगे. वहीं वह चंद्रमुखी 2 और तेजस में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Adipurush Review: न मिला मनोरंजन...न मिले राम, 'आदिपुरुष' देख दर्शकों का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़