टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन की फिर बनेगी जोड़ी! इस फिल्म के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर

सिनेमा लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. विशाल राणा 'द ट्रांसपोर्टर' (The Transporter) का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और रणवीर सिंह (Ranveer singh) का नाम सामने आ रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 04:28 PM IST
  • 'द ट्रांसपोर्टर' का बनेगा हिंदी रीमेक
  • कई बड़े एक्टर्स का रेस में नाम
टाइगर श्रॉफ-ऋतिक रोशन की फिर बनेगी जोड़ी! इस फिल्म के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा में इन दिनों ताबड़तोड़ रीमेक्स फिल्में बनाई जा रही हैं. जहां पहले बॉलीवुड फिल्म निर्माता साउथ की सुपरहिट फिल्मों का हिंदी रीमेक बना रहे थे, वहीं अब उनकी नजर हॉलीवुड पर है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंडस्ट्री में एक और फ्रेंचाइजी पर काम शुरू कर दिया गया है. फ्रेंच एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'द ट्रांसपोर्टर' का हिंदी रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है. यह फिल्म साल 2002 रिलीज हुई थी.

विशाल ने किया खुलासा

हाल ही में मीडिया से बात करने के दौरान विशाल ने खुलासा किया कि वह इस फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं. विशाल बोले- 'हम बहुत सारी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं, जो अलग-अलग हैं. मुझे एक्शन फिल्में बहुत ज्यादा पसंद हैं. इसलिए मैं द ट्रांसपोर्टर का रीमेक बना रहा हूं. हमें द ट्रांसपोर्टर का आधिकारिक रीमेक बनाने के अधिकार मिल गए हैं. हम अगले साल इस पर काम शुरू करेंगे.'

स्टार कास्ट में कौन-कौन शामिल

विशाल ने 'द ट्रांसपोर्टर' की हिंदी रीमेक बनाने का खुलासा कर दिया है. लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह फिल्म में किन सितारों को कास्ट करना चाहते हैं.

खबरों की माने तो निर्माता ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के नामों पर विचार कर रहे हैं. अब यह तो समय ही बताएगा कि फिल्म में फिर से टाइगर और ऋतिक रोशन एक साथ एक्शन करते दिखाई देंगे, या फिल्म किसी और की झोली में गिरेगी.

कई बड़ी चुनौती

विशाल से जब पूछा गया कि इतने बड़े पैमाने पर किसी प्रोजेक्ट को शुरू करने में उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है? तो उन्होंने ने जवाब दिया, 'हमें स्टूडियो से समर्थन की जरूरत है जो हमें सशक्त बना सके. हमें एक स्मार्ट निर्माता बनके काम करना होगा और वहां काफी खर्चा करना होगा. हिसाब के बजट पर एक शानदार फिल्म देना सबसे जरूरी है.' 

ये भी पढ़ें- Kiara-Sidharth Wedding: मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुए कियारा-सिद्धार्थ, शादी की अफवाहों ने पकड़ा जोर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़