रियलिटी शो 'डांस प्लस प्रो' के मंच पर मचेगा धमाल, जब रेमो डिसूजा का साथ देता दिखेगा ये बॉलीवुड स्टार

Dance Plus Pro: डांस प्लस प्रो का इंतजार सभी को बेसब्री से है. इस बीच शो में फैंस को कई सरप्राइज देखने को मिलेंगे. शो जल्द ही टीवी पर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 11, 2023, 01:06 PM IST
  • जल्द दस्तक देगा डांस प्लस प्रो
  • शो में टाइगर श्रॉफ आ सकते हैं नजर
रियलिटी शो 'डांस प्लस प्रो' के मंच पर मचेगा धमाल, जब रेमो डिसूजा का साथ देता दिखेगा ये बॉलीवुड स्टार

नई दिल्ली:Dance Plus Pro: रियलिटी शो डांस प्लस ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और यह सबसे प्रशंसित डांस रियलिटी शो में से एक है. अब स्टार प्लस आइकोनिक शो - डांस प्लस प्रो के सातवें सीज़न के साथ लौट आया है. रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, शो दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की गारंटी देता है.

अगर चर्चाओं की मानें तो बॉलीवुड के एक्शन स्टार और बेहतरीन डांसिंग स्टार्स में से एक टाइगर श्रॉफ डांस प्लस प्रो के मंच की शोभा बढ़ाएंगे और एक खास परफॉर्मेंस भी देंगे. टाइगर श्रॉफ अपने जबरदस्त मूव्स के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उन्हें परफॉर्म करते हुए देखना ऑडियंस के लिए यकीनन एक धमाकेदार होने वाला है.

वैसे डांस प्लस प्रो के मंच पर टाइगर श्रॉफ और रेमो डिसूजा को थिरकते देखना दर्शकों के लिए निश्चित रूप से एक शानदार विजुअल अनुभव होगा. सो अगर ये चर्चायें वाकई सच हैं, तो फैन्स टाइगर श्रॉफ और रेमो डिसूजा का जादू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

डांस प्लस के इस सीज़न की थीम मॉडर्न ट्विस्ट के साथ भारतीय डांस फॉर्म्स की प्रामाणिकता को पेश करना है. शो को लेकर जजेस ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर कर चुके है. वहीं पुनीत के फैंस भी उन्हें शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. शो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा. 

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़