'द आर्चीज' के बाद टाइगर बेबी फिर धमाल मचाने को तैयार, जोया अख्तर की 'खो गए हम कहां' यहां होगी स्ट्रीम

जोया अख्तर के प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी के लिए 2023 ज़बरदस्त रहा है. दहाड़ से लेकर एमआईएच 2 और द आर्चीज़ के  बाद अब 'खो गए हम कहां' के साथ जोया दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 08:36 AM IST
  • टाइगर बेबी का 2023 में शानदार प्रदर्शन
  • जोया एक बार फिर जीतने आ रही हैं दिल
'द आर्चीज' के बाद  टाइगर बेबी फिर धमाल मचाने को तैयार, जोया अख्तर की 'खो गए हम कहां' यहां होगी स्ट्रीम

नई दिल्ली: फिल्ममेकर जोया अख्तर और रीमा कागती के गतिशील फिल्म और वेब स्टूडियो टाइगर बेबी के लिए यह साल काफी शानदार रहा है. जी हां, दाहाड़ की शानदार सफलता के साथ इस साल की शुरुआत करने लेकर क्रिटिकली अक्लेम्ड मेड इन हेवन 2 और हाल में आई द आर्चीज़ तक, टाइगर बेबी ने लगातार रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाया है और 2023 को अपने नाम कर लिया. अब ये प्रोडक्शन हाउस इस साल की अपनी चौथी फिल्म खो गए हम कहां के साथ साल की क्लोजिंग करने वाला है, जो डिजिटल युग में दोस्ती की चुनौतियों की खोज करती है और उनकी बहुमुखी प्रतिभा फिर से साबित करती है .

बता दें, टाइगर बेबी ने रीमा के निर्देशन में बनी दहाड़ के रूप में एक दमदार दहाड़ के साथ साल की शुरुआत की. इस क्राइम थ्रिलर को न केवल दर्शकों का प्यार मिला, बल्कि इसकी दिलचस्प कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए आलोचकों की तारीफ भी मिली। शो की सफलता ने टाइगर बेबी को अलग अलग शैलियों में कदम बढ़ाने का मौका दिया जिससे हर तरह के दर्शकों को एंटरटेन करने की क्षमता सामने आई. 

इसके बाद, टाइगर बेबी ने मेड इन हेवन 2 के साथ वेडिंग प्लानिंग की दुनिया में एंट्री की.  इसके बाद द आर्चीज़ के प्यारे किरदारों को रिवाइव  किया, और पीढ़ियों से दर्शकों की पुरानी यादों को ताजा कर दिया. द आर्चीज़, जो अपने आकर्षण के लिए जानी जाती है, को उस सार को बरकरार रखते हुए एक मॉडर्न बदलाव मिला जिसने इसे क्लासिक बना दिया.

जैसा कि ये साल खत्म होने के करीब आ रहा है, टाइगर बेबी अब एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ दर्शकों के लिए 'खो गए हम कहां' लेकर आ रहा है, जो एक डिजिटल एज ड्रामा है जो सोशल मीडिया के युग में दोस्ती की जटिलताओं की खोज करती है. इसे डेब्यटांट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने निर्देशित किया हैं. 

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़