Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: रोबोट कृति सेनन के प्यार में डूबे शाहिद कपूर, मजेदार ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: शाहिद कपूर और कृति सेनन की अगली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें कृति का एक अलग ही अंदाज दर्शकों के सामने आया है. इस बार वह रोबोट बन लोगों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 08:10 PM IST
    • कृति सेनन ने रोबोट बन जीता दिल
    • अनोखी है कृति-शाहिद की ये स्टोरी
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: रोबोट कृति सेनन के प्यार में डूबे शाहिद कपूर, मजेदार ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Snon) बॉलीवुड की फ्रेश जोड़ी के रूप में अगली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आने वाले हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने अपनी पोस्टर जारी करते हुए फिल्म का ऐलान किया था. इसके बाद से ही फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं, अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद फिल्म के उत्सुकता दोगुनी हो गई है.

शानदार है ट्रेलर

2 मिनट 56 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है. फिल्म में शाहिद और कृति की लव स्टोरी दिखाई गई है.

फिल्म में टर्न तब आता है जब शाहिद के कैरेक्टर को पता चलता है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है वो एक रोबोट है. कृति ने फिल्म में सिफरा नाम की एक रोबोट का किरदार निभाया है, जो अमेरिका में रहती है और अब एक इंडियन फैमिली की बहू बनने जा रही है.

कृति-शाहिद ने दिए बोल्ड सीन्स

ट्रेलर काफी शानदार है. जहां एक ओर इसमें दर्शकों को एक शानदार कहानी देखने को मिलने वाला है, वहीं, शाहिद और कृति बॉलीवुड की फ्रेश ऑन स्क्रीन जोड़ी के रूप में भी उभरकर सामने आए हैं. ट्रेलर से ही अंदाजा  लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है, जो किसी भी फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी है. हालांकि, इसे फैमिली फिल्म कहना थोड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि ट्रेलर में ही कृति और शाहिद के बीच काफी बोल्ड सीन्स देखने को मिल रहे हैं.

9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

अमित जोशी और अराधना साह के निर्देशन में बनी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद और कृति के अलावा बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं. उनके साथ डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी भी फिल्म का हिस्सा है. फिल्म को वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bhakshak Teaser OUT: अब पत्रकार बन बच्चियों को इंसाफ दिलाएंगी भूमि पेडनेकर, जबरदस्त टीजर ने जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़