TBMAUJ Review: Shahid kapoor की पत्नी Mira Rajput को कैसी लगी फिल्म? पति को बताया लवर बॉय कृति के लिए कही ऐसी बात!

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म की रिलीज के साथ ही शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने फिल्म का रिव्यू दिया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 9, 2024, 01:57 PM IST
    • शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म हुई रिलीज
    • मीरा राजपूत ने फिल्म देख दिया ऐसा रिव्यु
TBMAUJ Review: Shahid kapoor की पत्नी Mira Rajput को कैसी लगी फिल्म? पति को बताया लवर बॉय कृति के लिए कही ऐसी बात!

नई दिल्ली: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (TBMAUJ) शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के माध्यम से कृति सेनन और शाहिद कपूर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. फिल्म की रिलीज के साथ ही दर्शक और फिल्म क्रिटिक अपने रिव्यु शेयर कर रहे हैं. इस बीच शाहिद कपूर की फिल्म को लेकर उनकी पत्नी मीरा राजपूत का रिव्यू चर्चा में बना हुआ है. 

मीरा राजपूत को कैसी लगी फिल्म?

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले गुरुवार को फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. जहां, शाहिद कपूर अपने परिवार के साथ पहुंचे. वहीं, कृति सेनन ने बहन नूपुर सेनन के साथ शामिल हुईं थीं. स्क्रीनिंग के बाद मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फिल्म से शाहिद कपूर और कृति सेनन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पूरी फिल्म हंसाने वाली है. लंबे वक्त बाद ऐसा जबरदस्त एंटरटेनमेंट. प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और फिल्म के अंत में दिल छू लेने वाला मैसेज.'

हस्ते हस्ते पेट में हुआ दर्द- मीरा 

मीरा राजपूत ने कृति सेनन को टैग करते हुए उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'आप बिल्कुल परफेक्ट हैं.' वहीं, शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस को लेकर कहा, 'OG लवर ब्वॉय, आपके जैसा दूसरा कोई नहीं. आपने मेरा दिल पिघला दिया. दिल से हंसाया, पेट में दर्द हो रहा है.'

रोबोट बन कृति जीत रहीं दिल

कृति बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस इस फिल्म में अनदेखे अवतार में नजर आ रही हैं. बता दें, कृति फिल्म में सिफ्रा नाम की एक एआई रोबोट का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में शाहिद कृति के अलावा वेटेरन एक्टर्स धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है. उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

ये भी पढ़ें- Amrita Singh Special: इस क्रिकेटर से शादी करना चाहती थीं अमृता सिंह, एक शर्त ने तोड़ दिया रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़