Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: रोमांटिक फिल्मों से शाहिद कपूर ने बनाई थी दूरी? ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर का खुलासा

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर बॉलीवुड एक्टर्स की उस लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने अपनी छवि एक रोमांटिक हीरो के रूप में बनाई है. हाल ही में एक्टर ने नई फिल्म एक ट्रेलर लॉन्च पर अपनी फिल्मों में रोमांटिक जॉनर पर कई बातों का खुलासा किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 02:42 PM IST
    • शाहिद कपूर और कृति सेनन की नई फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च
    • ट्रेलर लॉन्च पर रोमांटिक फिल्मों पर क्या कुछ बोले एक्टर
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: रोमांटिक फिल्मों से शाहिद कपूर ने बनाई थी दूरी? ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर का खुलासा

नई दिल्ली: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: 'स्त्री', 'लुका छुपी' और 'जरा हटके जरा बचके' जैसी शानदार फिल्मों  के बाद मैड्डॉक फिल्म्स (Maddock films) के बैनर से एक और मसालेदार फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर बीते दिन 18 जनवरी को रिलीज हुआ था. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शाहिद कपूर ने रोमांटिक फिल्मों से दूरी बनाने को लेकर कई बातों का खुलासा किया है. आइए जानते हैं एक्टर ने इंटरव्यू में क्या कुछ बोला? 

लम्बे समय के बाद रोमांटिक हीरो की भूमिका में आएंगे नजर 

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, शाहिद ने इस बात का खुलासा किया कि किस चीज ने उन्हें रोमांटिक फिल्मों से दूर रखा. शाहिद कपूर ने पहले 'इश्क विश्क', 'जब वी मेट', 'किस्मत कनेक्शन' और 'विवाह' जैसी फिल्मों में अपनी रोमांटिक हीरो की छवि बना चुके हैं. इसके बाद उन्होंने 'फर्जी' और 'ब्लडी डैडी' जैसी फिल्मों में एक अलग में किरदार निभा कर अपनी इस रोमांटिक छवि को बदल दिया. अब वह फिर सालों बाद 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के साथ रोमांटिक किरदार में दिखाई देने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

सही स्क्रिप्ट तैयार करना मुश्किल

ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद कपूर ने कहा कि रोमांटिक प्रेम कहानी के लिए सही स्क्रिप्ट तैयार करना उनके लिए मुश्किल है. शाहिद ने कहा, 'मैं एक महीने में 10 स्क्रिप्ट सुनता हूं और लोग नहीं जानते कि आप दूसरों से इतना कुछ सुनते हैं. लोग मुझसे कहते हैं और पिक्चर करो, लेकिन ऐसी स्क्रिप्ट ढूंढना बहुत मुश्किल है, जो दर्शकों को कुछ नया दे सके। मुझे लगता है कि लव स्टोरी सबसे कठिन शैली है.'

कबीर सिंह को लेकर क्या बोले शाहिद

शाहिद ने आगे कहा कि उन्हें कबीर सिंह जितनी रोमांचक और अलग कहानियां नहीं मिलीं. जब मैंने कबीर सिंह की, तो वह किरदार मेरे लिए नया था. पूरी जर्नी, जिस तरह से पूरा रिश्ता था, वह चौंकाने वाला था, लेकिन यह नया था. उसके बाद मैंने लव स्टोरी की दुनिया में इतना रोमांचक कुछ भी नहीं सुना और फिर यह फिल्म सामने आई.

कृति संग रोमांस करेंगे शाहिद

शाहिद कपूर अब अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. पहली बार दोनों स्टार्स किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: रोबोट कृति सेनन के प्यार में डूबे शाहिद कपूर, मजेदार ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़