मशहूर साउथ एक्टर चंद्र मोहन ने कहा दुनिया को अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Chandra Mohan Passed Away: साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर चंद्र मोहन का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 11, 2023, 01:09 PM IST
    • चंद्र मोहन कई फिल्मों का हिस्सा
    • परिवार में पत्नी और 2 बेटियां हैं
मशहूर साउथ एक्टर चंद्र मोहन ने कहा दुनिया को अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

नई दिल्ली: तेलुगु सिनेमा से एक दुखद खबर आ रही है. दरअसल, दिग्गज एक्टर चंद्र मोहन का निधन हो गया है. वह 82 साल की थे. बताया जा रहा है कि हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में शनिवार सुबह करीब 9.45 बजे कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनके निधन की खबर से परिवार और पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर छ गई है.

परिवार में हैं पत्नी और 2 बेटियां

चंद्र मोहन के परिवार में उनकी पत्नी जलंधरा और 2 बेटियां हैं. दिग्गज एक्टर का अंतिम संस्कार सोमवार को हैदराबाद में किया जाएगा. अब सोशल मीडिया पर चंद्र मोहन को श्रद्धंजलि दी जा रही है.

लोगों से लेकर साउथ फिल्मों की मशहूर हस्तियों तक ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं. जूनियर एनटीआर ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

जूनियर एनटीआर ने दी श्रद्धांजलि

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने दिग्गज एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'कई दशकों तक फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाकर अपनी खास पहचान बनाने वाले चंद्रमोहन गारू की असामयिक मृत्यु देखकर बहुत दुख हुआ. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं और उनकी आत्मा को शांति मिले.'

बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं चंद्र मोहन

गौरतलब है कि चंद्र मोहन साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे. उन्होंने अपने लंबे करियर में बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर उतारा. उन्हें उनके शानदार काम के लिए फिल्मफेयर साउथ अवॉर्ड और दो नंदी अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया गया था. दिग्गज एक्टर ने साउथ के कई बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया.

ये भी पढ़ें- 'परिणीति' एक्ट्रेस डॉली सोही को हुआ सर्वाइकल कैंसर, बाल्ड फोटो शेयर कर किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़