बॉलीवुड माफिया पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- 'मैं नहीं करूंगी सुसाइड'

तनुश्री दत्ता ने हाल ही में कहा है कि बॉलीवुड माफिया उन्हें टारगेट कर रहे हैं. वह एक्सीडेंट में भी बाल-बाल बची हैं. अब आखिरकार उन्होंने इस मामले को पूरी दुनिया के सामने रख दिया है. उनके इस खुलासे से सभी हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 07:23 PM IST
  • तनुश्री दत्ता के खुलासे ने सभी को हैरान किया है
  • तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है
बॉलीवुड माफिया पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- 'मैं नहीं करूंगी सुसाइड'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल जिंदगी के कारण काफी सुर्खियों में हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके कारण वह चर्चा में आ गई हैं. इस बार तनुश्री ने अपना दर्द पूरी दुनिया के सामने बयां किया है. एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि कई लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं और वह हैरेस हो रही हैं.

Tanushree Dutta ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

तनुश्री ने मदद की गुहार लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि बॉलीवुड माफिया ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं. तनुश्री ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे हैरेस किया जा रहा है और बुरी तरह से टारगेट भी. कृपया कोई कुछ करो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

सबसे पहले तो पिछले एक साल में मेरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को बर्बाद कर दिया गया. इसके बाद एक मेड प्लांट हुई, जो मेरे पानी में दवाइयां और स्टेरॉयड मिला रही थी. इस कारण मुझे गंभीर हेल्थ इश्यू हो गए.'

उज्जैन में हुआ तनुश्री का एक्सीडेंट

तनुश्री ने आगे लिखा, 'मई मैं उज्जैन चली गई, लेकिन उस समय मेरी कार के ब्रेक के साथ 2 बार छेड़छाड़ की गई और मेरा एक्सीडेंट हो गया. मैं मरते-मरते बची और 40 दिनों बाद फिर से मुंबई लौट आई ताकि मैं दोबारा अपनी सामान्य जिंदगी शुरू कर सकूं. अब मेरी बिल्डिंग में मेरे फ्लैट के बाहर अजीब चीजें रखी जा रही हैं.'

तनुश्री बोलीं- 'निश्चित रूप से नहीं करूंगी सुसाइड'

तनुश्री ने लिखा, 'मैं निश्चित रूप से सुसाइड तो नहीं करूंगी, ये कान खोलकर सुन लो सब लोग. ना ही मैं छोड़ रही हूं और ना कहीं जा रही हूं. मैं यहीं रहूंगी, मैं अपने पब्लिक करियर को पहले से ज्यादा ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए यहां हूं.' एक्ट्रेस इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र के पुराने राजनीतिक सर्किट (जिनका आज भी प्रभाव है) और राष्ट्रविरोधी आपराधिक तत्व ही लोगों को परेशान करते हैं.'

तनुश्री ने इन लोगों पर लगाया गंभीर आरोप

तनुश्री ने पोस्ट में लिखा, 'मुझे पूरा यकीन है कि इन चीजों के पीछे #MeToo के अपराधी और वही NGO है जिसे मैंने एक्सपोज किया था, क्योंकि इनके अलावा और कोई क्यों ही मुझे टारगेट करेगा? तुम लोगों को शर्मा आनी चाहिए.' एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति और सैन्य शासन लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि यहां चीजें आपे से बाहर जा रही हैं. उन जैसे लोग पीड़ित हैं.

2018 में सुर्खियों में आई थीं तनुश्री

गौरतलब है कि तनुश्री 2018 में उस समय अचानक चर्चा में आई थीं जब उन्होंने नाना पाटेकर पर Metoo के तहत सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. इसके बाद हर कोई हैरान था. वहीं, एक्ट्रेस को पिछली बार 2010 में फिल्म 'अपार्टमेंट' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Emergency Controversy: रिलीज से पहले विवादों में फंसी कंगना रनौत की फिल्म, कांग्रेस ने की ये मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़