तनुश्री दत्ता को सताया SSR की कहानी दोहराने का डर! बोलीं- 'मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर होंगे जिम्मेदार'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)और नाना पाटेकर (Nana Patekar)  के बीच अभी जंग खत्म नहीं हुई है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर नाना पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2022, 03:45 PM IST
  • नाना पाटेकर पर भड़की तनुश्री दत्ता
  • कहा-''अगर मुझे कुछ होता है तो एक्टर होंगे जिम्मेदार''
तनुश्री दत्ता को सताया SSR की कहानी दोहराने का डर! बोलीं- 'मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर होंगे जिम्मेदार'

नई दिल्ली: 'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक बार फिर खबरों में छा गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नाना पाटेकर (Nana Patekar) को लेकर बड़ी बात कह दी है. एक्ट्रेस के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर अफरा तफरी मचा दी है. तनुश्री ने अपनी पोस्ट में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी मेंशन किया है. वहीं एक्ट्रेस को डर है की कहीं उनके साथ भी सुशांत जैसी अनहोनी न हो जाए. 

एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने मीटू, नाना पाटेकर से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक के बारे में लिखा है. अभिनेत्री ने लिखा, 'अगर मुझे कभी कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार #मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

कौन है बॉलीवुड माफिया? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए हैं.'

नहीं मिल रहा काम

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बताया था कि 'मेरे साथ लंबे समय से कई चीजें हो रही हैं. यह पहली बार है जब मैंने एक ही पोस्ट में सब घटनाओं के बारे में बात की है. यह पहली बार है जब मैं बेबकूफ न बनने कि कोशिश करते हुए अपनी बातों को लोगों तक पहुंचा रही हूं , क्योंकि जब आपके साथ अजीब चीजें हो रही होती हैं, तो आपका दिमाग इससे प्रभावित हो सकता है.' तनुश्री दत्ता ने आगे कहा, “जब से मैं भारत वापस आई हूं, बहुत कुछ हुआ है.

मैं अपने करियर को दोबारा शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और लोग मेरे साथ काम करना चाहते हैं, मुझे फिल्मों के साथ-साथ वेब प्रोजेक्ट के लिए भी ऑफर मिल रहे हैं और मैंने कुछ साइन भी किए हैं, लेकिन अचानक, निर्माता या निर्देशक साइलेंट मोड में चले जाते हैं, या साथ काम करने से मना कर देते हैं.

परेशान कर रहे लोग

एक्ट्रेस का कहना है कि जो लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं, वे पीछे हट जाते हैं, क्योंकि वे पावरफुल लोगों से पंगा नहीं लेना चाहते हैं. दत्ता ने कहा कि मैं किसी का भी नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मेरे पास सबूत नहीं हैं. मैं अत्यधिक मानसिक तनाव से गुजर रही हूं, लेकिन मैं काम करना बंद करने वाली नहीं हूं. 

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ एक्टेस श्रद्धा आर्या के हाथ लगा जैकपॉट, इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़