Tanisha Mukerji: फिल्म की शूटिंग करते हुए पहाड़ से गिरीं एक्ट्रेस हुआ ब्रेन डैमेज, खुद किया खुलासा

Tanisha Mukerji Brain Damaged: तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में अपने साथ हुए एक हादसे का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वो एक बार पहाड़ से गिर गई थीं और उनका ब्रेन हो गया था डैमेज.

Last Updated : Apr 19, 2024, 09:32 PM IST
    • पहाड़ से गिरकर तनीषा मुखर्जी का ब्रेन हो गया था डैमेज
    • एक्ट्रेस ने सुनाया शूटिंग का डरावना किस्सा
Tanisha Mukerji: फिल्म की शूटिंग करते हुए पहाड़ से गिरीं एक्ट्रेस हुआ ब्रेन डैमेज, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: Tanisha Mukerji Brain Damaged: एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी कहने को तो फिल्मी परिवार से आती हैं मगर एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने अब तक कुछ खास फिल्में नहीं की है. तनीषा अपनी मां तनुजा और बहन काजोल के नक्शे कदम पर तो चलीं लेकिन उन्हें उस तरह की पहचान नहीं मिल पाई. तनीषा ने बॉलीवुड की गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी की एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है. 

शूटिंग के दौरान हुआ था भयानक हादसा 

तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने फिल्म 'Ssshhh' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ डीनो मोरिया लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म के दौरान तनीषा के साथ एक भयानक हादसा हो गया था, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने अब जाकर किया है. 

शूटिंग के दौरान पहाड़ से गिरी थीं तनीषा

तनीषा ने बताया कि मैं अपने करियर की पहली फिल्म कर रही थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे साथ एक खौफनाक हादसा हुआ था. मैं शूटिंग के दौरान पहाड़ से गिर गई थी, जिसकी वजह से मेरे सिर में गंभीर चोट आई थी. इस हादसे के बाद करीब एक साल तक मुझे काफी परेशानी हुई थी. मुझे 1 साल तक अपने दिमाग की जांच करानी पड़ी थी. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैंने कभी इसका जिक्र किसी से नहीं किया लेकिन मैं 2 घंटे शूट करती थी और 3 घंटे सोती थी. मैं ज्यादा देर तक काम नहीं कर सकती. मैं प्रोड्यूसर्स का शुक्रिया करती हूं जिन्होंने इतनी परेशानियों के बाद भी शूटिंग को पूरा किया और मेरा साथ दिया.' 

चोट लगने की वजह से तनीषा को आई थीं ये दिक्कतें

तनीषा ने ये भी बताया कि इस हादसे के बाद वो उस फिल्म में अपना 100 पर्सेंट नहीं दे पाई थीं. इसी वजह से उन्हें दूसरी फिल्में साइन करने में भी काफी लंबा वक्त लग गया था. वहीं इस हादसे के बाद उनका वजन भी काफी बढ़ गया था जिसकी वजह से उन्हें काम करने में काफी परेशानी होती थी. हालांकि, तनीषा ने जब अपनी पहली फिल्म देखी तो वो चौंक गई थीं क्योंकि फिल्म में उनके एक्शन और एक्सप्रेशन रिपीट हो रहे थे.तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने कुछ खास कमाल भी नहीं दिखाया था. 

ये भी पढ़ें- Do Aur Do Pyaar की रिलीज के साथ ही मेकर्स ने निकाल दिया गोल्डन ऑफर, इस कोड के साथ देख डालें फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़