Qala एक्ट्रेस Swastika Mukherjee ने की थी 18 की उम्र में शादी, जानिए क्यों कांच की बोतल से काटी थी कलाई

Swastika Mukherjee Birthday: स्वास्तिका मुखर्जी बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस हैं. 18 की उम्र में शआदी करने वाली इस एक्ट्रेस ने गुस्से के चलते कई बार बड़े कारनामे किए हैं. आइए एक नजर डालते हैं कॉन्ट्रोवर्सीज पर...

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Dec 13, 2022, 09:43 AM IST
  • स्वास्तिका मुखर्जी के कई रहे रिश्ते
  • सुसाइड की भी कर चुकी हैं कोशिश
Qala एक्ट्रेस Swastika Mukherjee ने की थी 18 की उम्र में शादी, जानिए क्यों कांच की बोतल से काटी थी कलाई

नई दिल्ली: Qala में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली Swastika Mukherjee बला की खूबसूरत हैं लेकिन इस खूबसूरत चेहरे के पीछे की भी एक कहानी है. बता दें कि स्वास्तिका ने 18 की उम्र में ही सिंगर Pramit Sen से शादी कर ली थी. शादी दो साल तक ही चल पाई. बता दें कि इसके बाद उन्होंने कई लोगों को डेट किया. ऐसे में एक दिन गुस्से में कांच की बोतल से अपना हाथ काट लिया. आइए आपको पूरे किस्से से रूबरू करवाते हैं.

जब प्यार किया

सिंगर प्रमीत सेन से 18 साल की उम्र में प्यार में पड़कर स्वास्तिका मुखर्जी ने शादी कर ली. दो साल बाद ही स्वास्तिका का प्यार उड़नछू हो गया. इसके बाद स्वास्तिका ने इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों को डेट कियाय इसमें जीत, श्रीजीत मुखर्जी  और सुमन मुखोपाध्याय का नाम भी सामने आता है. अपने इन रिलेशनशिप्स की वजह से स्वास्तिका हमेशा चर्चा में रहीं.

काटी कलाई

स्वास्तिका और सुमन मुखोपाध्याय तब करीब आए जब श्रीजीत से स्वास्तिका का ब्रेकअप हो गया. उनके जानने वाले कहते थे कि वो दोनों एक हैप्पी कपल थे. ऐसे में परेशानी तब बढ़ी जब स्वास्तिका ने एक दिन सुमन की शादी की खबरें देखीं. बता दें कि सुमन स्वास्तिका से शादी का वादा कर चुके थे. ऐसे में खबरों से स्वास्तिका काफी इनसिक्योर महसूस करने लगीं.

एक के बाद एक टूटते रिश्ते

सुमन ने बाद में स्वास्तिका को लेकर बताया था कि उन्हें बहुत गुस्सा आता था इसलिए वो एंगर मैनेजमेंट क्लासेज भी लिया करती थीं. फिर एक दिन खबर आती है कि स्वास्तिका ने गुस्से में कांच की बोतल फोड़कर अपनी कलाई काट ली है. स्वास्तिका को अस्पताल भर्ती करवाया जाता है लेकिन सुमन उनसे मिलने नहीं आते हैं. बल्कि स्वास्तिका के करीबियों से उसका हाल-चाल जानते रहे.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़