स्वास्तिका मुखर्जी ने इस प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्पीड़न की धमकी देने के आरोप, दर्ज कराई शिकायत

Swastika Mukherjee Case: एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने हाल ही में निर्माता संदीप सरकार पर गंभीर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह एक्ट्रेस को उनकी न्यूड मोर्फ्ड फोटोज सोशल मीडिया और पोर्नोग्राफी वेब साइट्स पर लीक करने की धमकी दे रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2023, 12:18 AM IST
  • स्वास्तिका मुखर्जी ने लगाए गंभीर आरोप
  • प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
स्वास्तिका मुखर्जी ने इस प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्पीड़न की धमकी देने के आरोप, दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: 'दिल बेचारा', 'कला', 'पाताललोक' और 'क्रिमिनस जस्टिस सीजन 3' जैसी कई शानदार फिल्मों और वेब सीरीज में दिख चुकीं एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) इस बार अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक प्रोड्यूसर पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है.

Swastika Mukherjee ने दर्ज कराई शिकायत

स्वास्तिका का आरोप है कि उन्हें बंगाली फिल्म 'शिबपुर' के को-प्रोड्यूसर संदीप सरकार और उनके एसोसिएट्स रवीश शर्मा ने धमकी भरे ईमेल भेजे हैं. स्वास्तिका का कहना है कि उन लोगों के पास एक्ट्रेस की कुछ ऐसी फोटोज हैं, जिनके साथ उन्होंने छेड़छाड़ की है. अब ये लोग उनकी इन तस्वीरों को पॉर्नोग्राफी वेबसाइट पर लीक करने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने कोलकाता के गोल्फ ग्रीन पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवा दिया है.

2022 में की थी Swastika Mukherjee ने शूटिंग

स्वास्तिका ने इस मामले पर बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'फिल्म की शूटिंग अगस्त/सितंबर 2022 में हुई थी. मैंने अपनी 100 पर्सेंट परफॉर्मेंस दी. मेरे और इंडो अमेरिकाना प्रोडक्शन के बीच के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक मुझे 8 जुलाई, 2022 को पेमेंट दी गई. प्रोडक्शन हाउस ने जो भी मुझे भुगतान किया, उसमें से कुछ भी मेरे कॉन्ट्रैक्ट से बाहर नहीं था. अब पार्टनर्स संदीप सरकार, पिछले एक महीने से मुझे और मेरी मैनेजर श्रीस्ती जैन को यौन उत्पीड़न करने वाले अपमानजनक ईमेल और जान से मारने की धमकी दे रहा है. संदीप सरकार कुबूल कर चुका है कि उन्होंने हमारे ईमेल आईडी अपने दोस्त और एसोसिएट रवीश शर्मा के साथ शेयर की है.'

न्यूड फोटोज लीक करने की दी जा रही है धमकी- स्वातिका

स्वास्तिका मुखर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा, 'रवीश शर्मा ने मेरी न्यूड फोटोज के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले ईमेल भेजे और वह मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक करने और उन पर मेरी नेकेड फोटोज लीक करने की धमकी दे रहा है. साथ ही उसका कहना है कि वह पॉर्न वेबसाइट पर भी मेरी नेकेड फोटोज लीक कर देगा. संदीप सरकार भी लगातार मुझे धमकी देते हुए कह रहा है कि मैं सिर्फ पैसा वसूल कर रही हूं और किसी मार्केंटिंग प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले रही, जबकि कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक किसी प्रमोशन की बात नहीं हुई थी.'

संदीप सरकार से कभी नहीं हुई थी मुलाकात

स्वास्तिका ने अपने एक अन्य इंटरव्यू में बताया कि पूरी फिल्म की शूटिंग और डबिंग के दौरान वह कभी संदीप सरकार से नहीं मिलीं. वह को-प्रोड्यूसर अजंता सिन्हा रॉय से मिली थीं, लेकिन अब अचानक से संदीप सरकार ने उन्हें धमकी भरे मेल भेजने शुरू कर दिए हैं. उन्होने दावा किया कि वो अमेरिकी नागरिक हैं और अगर एक्ट्रेस उनके साथ कोऑपरेट नहीं करेंगी तो वह US कंस्यूलेट से सम्पर्क करेंगे और वह इसके बाद कभी US का वीजा नहीं लगवा पाएंगी.

महीनेभर पहले दर्ज करवाई थी शिकायत

गौरतलब है कि स्वास्तिका मुखर्जी का कहना है, उन्होंने करीब महीनेभर पहले पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन अब भी ये सब चीजें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. खबरों के माने तो एक्ट्रेस इस मामले में EIMPA (ईस्ट इंडिया मोशन पिक्चर्स असोसिएशन) से भी मदद की गुहार लगा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की फिल्म के पार्ट-2 की झलक आई सामने, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़