2 Years Of Dil Bechara: फिल्म को पूरे हुए 2 साल, संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने हाल में ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है. जिसे पढ़कर फैंस की आंखें भी नम हो गईं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 10:05 AM IST
  • 'दिल बेचारा' ने पूरे किए 2 साल
  • संजना सांघी को सताई सुशांत की याद
2 Years Of Dil Bechara: फिल्म को पूरे हुए 2 साल, संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  को दुनिया छोड़े 2 साल हो चुके हैं. मगर आज भी उनके फैंस उन्हें दिल से याद करते हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) ने भी अपने 2 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म की कहानी और एक्टर के डायलॉग्स ने हर किसी को इमोशनल कर दिया था. इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की जोड़ी नजर आईं थीं. यह फिल्म संजना की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म के दो साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर की है. 

संजना ने शेयर की वीडियो

एक्ट्रेस संजना सांघी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फिल्म की कुछ सीन्स दिखाई दे रहे हैं. वहीं बैकगाउंड में फिल्म का टाइटल सान्ग सुनाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

फैंस को उनका ये वीडियों काफी पसंद आ रहा है. वहीं वह इस वीडियो को देखकर इमोशनल भी हो रहे हैं.

सुशांत को यादकर इमोशनल हुई एक्ट्रेस

संजना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''किजी और मैनी की मैजिकल दुनिया के दो साल. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया, यह वास्तव में खूबसूरत सफर रहा है. किजी बासु ने खुलके जीने का तरीका हमेशा के लिए सीख लिया है.'' इसके साथ ही संजना ने कुछ हैशटैग लिखे. जिसमें मिस यू मैनी भी लिखा था.

फैंस हुए इमोशनल

संजना की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फैंस उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ''रियल हीरो सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस कर रहा हूं''. वहीं दूसरे ने लिखा- ''दिल बेचारा के 2 साल पूरे होने पर बधाई''. बता दें की दिल बेचारा एक रोमांटिक फिल्म थी, जिसे मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया था. ये फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार नोवेल का हिंदी रीमेक है. फिल्म में सुशांत और संजना के साथ स्वास्तिका मुखर्जी, सुनीत टंडन और साहिल वैद्य नजर आए थे. वहीं सैफ अली खान का फिल्म में कैमियो रोल था. 

ये भी पढ़ें- आखिर सनी देओल ने क्यों नहीं दिया राष्ट्रपति चुनाव में वोट? खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़