Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता ने वोट ना करने की रखी मांग, 'जो घर में है वो मेरी बेटी नहीं!'

Sumbul Tauqeer Eviction: हर माता-पिता चाहते हैं कि उनकी बेटी आगे बढ़े लेकिन 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर के पिता ने ये चाहा कि उनकी बेटी शो से बाहर हो जाए और इसके पीछे दलीलें भी दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 09:10 AM IST
  • सुंबुल तौकीर को न करें वोट
  • पिता की बेटी के लिए अनोखी अपील
Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के पिता ने वोट ना करने की रखी मांग, 'जो घर में है वो मेरी बेटी नहीं!'

नई दिल्ली: सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच जारी हाई वोल्टेज ड्रामा में सुंबुल के पिता भी कूद पड़े हैं. ऐसे में सुंबुल के पिता तौकीर हसन खान ने दर्शकों से बेहद चौंकाने वाली अपील की है. उनका कहना है कि वो सुंबुल को 'बिग बॉस' में भेजकर पछता रहे हैं.

सुंबुल को कहा गया था ओबसैस्ड

बता दें कि शालीन और टीना की लड़ाई में सुंबुल को टीना ने 'ओबसैस्ड' कहा था. ऐसे में सुंबुल को कंफेशन रूम में अपने पिता से बात करने का जब मौका मिला तो उसके पिता ने उससे ही 'ओबसेशन' का कारण पूछा. जबकि सुंबुल ने कहा कि उसे इस बारे में कुछ पता नहीं है कि क्या हो रहा है. ऐसे में सुंबुल के पिता ने उससे टीना और शालीन से सारे रिश्ते नाते खत्म करने के लिए कहा था.

इंटरव्यू में कहा था कमीने

सुंबुल के पिता ने एक इंटरव्यू में शालीन और टीना को 'कमीने' कहा था जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो अपने इन शब्दों के लिए माफी मांगने के लिए तैयार हैं. कहते हैं कि 'मैंने सुंबुल को एक प्रोटेक्टिव एन्वायरमेंट में बड़ा किया है. जब शो का ऑफर आया था मुझे लगा कि इस शो से वो दुनियादारी समझेगी. मुझे शो का फॉर्मेट पता नहीं था लेकिन अब मुझे पछतावा हो रहा है. इस शो ने उसे नुकसान पहुंचाया.'

मांगी ये दुआ

सुंबुल तौकीर के पिता ने बहुत अहम बातें साझा की कहते हैं 'मैं जानता हूं कि बहुत से लोग उसे प्यार करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि उसके बाहर आने का समय आ गया है. जो घर में है वो मेरी बेटी नहीं है. उसने अपनी पॉजिटिविटी और खुशियां खो दी हैं. मैं उसे गम में जाते हुए दोबारा नहीं देख सकता. ऐसे में फैंस से रिक्वेस्ट है कि उसे वोट न करें. दुआ करता हूं कि इस हफ्ते वो शो से बाहर आ जाए.'

ये भी पढ़ें- एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़