भाई आर्यन खान के बाद सुहाना खान की डेटिंग की तस्वीरें आई सामने, अमिताभ बच्चन के नाती संग की गईं स्पॉट

Suhana Khan in a relationship: सुहाना खान शाहरुख खान की लाडली हैं. ऐसे में अगस्त्या नंदा जो अमिताभ बच्च्न के नाती भी हैं फिलहाल सुहाना खान को डेट कर रहे हैं. ऐसे में दोनों ने पूरी दुनिया के सामने प्यार का ऐलान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 12:50 PM IST
  • सुहाना खान ने जाहिर किया प्यार
  • अगस्त्या नंदा ने सरेआम थामा हाथ
भाई आर्यन खान के बाद सुहाना खान की डेटिंग की तस्वीरें आई सामने, अमिताभ बच्चन के नाती संग की गईं स्पॉट

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अफेयर, रिलेशनशिप, प्यार, धोखा और शादी ये 2023 की सबसे ट्रेंडिग टॉपिक रहने वाले हैं. साल की शुरुआत ही शादी की खबरों से हो रही हैं. ऐसे में आर्यन खान का नाम नोरा फतेही से जुड़ने के बाद शाहरुख खान की लाडली सुहाना को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं.

ऋतु नंदा के पोते

खबर है कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा को डेट कर रही हैं. बता दें कि दोनों ही द आर्चीज में साथ काम करने वाले हैं. कपूर परिवार ने हाल ही में क्रिसमस पार्टी रखी जिसमें अगस्त्या नंदा और सुहाना खान को स्पॉट किया गया. अगस्त्या राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पोते हैं.

लव स्टोरी और काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्या ने सुहाना को अपने परिवार से पार्टनर के तौर पर मिलवाया है. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत द आर्चीज के सेट से हुई. ऐसे में दोनों की बोंड धीरे-धीरे काफी स्ट्रॉन्ग हो गई. ऐसे में वो अपनी बोंड को किसी से भी छिपाते नहीं है.

MMS हो गया है लीक

ऐसी भी खबरे हैं कि दोनों अपने रिलेशनशिप को जल्द ही ऑफिशियल कर देंगे. साथ ही अगस्त्या की मां श्वेता की ओर से भी रिश्ते के लिए हां कही है. दोनों के कथित एमएमएस लीक के बाद से खबरें और तेज हो गई थीं. हालांकि एमएमएस को फेक बताया गया था. ऐसे में खान परिवार की लाडली कपूर फैमिली के साथ रिश्ता जोड़ने जा रही है.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: अर्चना के झगड़े ने बिगाड़ा एमसी स्टेन का मूड, घर में तोड़फोड़ से गुस्सा हुए बिग बॉस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़