Stree 2 Teaser OUT: इस बार 'सरकटे' का होगा आतंक, राजकुमार लेकर आए टीजर

Stree 2 Teaser OUT: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म का टीजर कर दिया गया है. इसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. इस बार की कहानी भी और खौफनाक होने वाली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 11, 2023, 05:05 PM IST
  • 'स्त्री 2' के टीजर ने बढ़ाई बेसब्री
  • राजकुमार राव ने किया शेयर
Stree 2 Teaser OUT: इस बार 'सरकटे' का होगा आतंक, राजकुमार लेकर आए टीजर

नई दिल्ली: 2018 में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर (Shradda Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'स्त्री' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. इस सफलता को देखते हुए मेकर्स ने 'स्त्री 2' का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. अब आखिरकार फिल्म टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. इसे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

बदलने वाला है खौफ का रूप

टीजर में देखा जा सकता है कि एक अंधेरी सुनसान सड़क है. वहीं, एक दीवार पर लिखा है, 'ओ स्त्री कल आना 2018' इसके आगे 'कल आना' की जगह 'ओ स्त्री रक्षा करना 2024' लिखा दिखता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इसके बाद लिखा आता है, 'सरकटे का आतंक' इसे देखकर अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में इस बार 'स्त्री' नहीं किसी सरकटे के आतंक से शहर कांपने वाला है.

टीजर ने बढ़ाई उत्सुकता

अब इस टीजर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डे का ऐलान नहीं हो पाया है, लेकिन फैंस टीजर देखने के बाद पूरी तरह से कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्म अपना जादू चलाने में कामयाब रहेगी.

फिर जमेगा पुरानी स्टार कास्ट का रंग

राजकुमार ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक...'स्त्री 2' की शूटिंग शुरू हो गई है...वो आ रही है- अगस्त 2024 को.' फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी शहर में की जा रही है. फिल्म में एक बार फिर से श्रद्धा कपूर ही लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इनके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- BIGG BOSS OTT 2: साइरस ब्रोचा को अचानक छोड़ना पड़ा शो, सामने आई परेशान करने वाली खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़