अगली पीढ़ी के हाथों में आई 'पंड्या स्टोर' की बागडोर, मेन लीड में दिखेंगी ये एक्ट्रेस

Pandya Store: टीवी के पॉपुलर शो'पंड्या स्टोर' में जेनरेशन लीप में जा रहा है. इसके बाद शो में नए चेहरे और कुछ नए किरदार दिखने वाले हैं. शो में पंड्या परिवार बच्चे खास कर नताशा का रोल कौन निभा रही हैं, चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 16, 2023, 02:15 PM IST
  • 'पंड्या स्टोर' में आया लीप
  • पंड्या परिवार को संभालेगी इशिता की बेटी
अगली पीढ़ी के हाथों में आई 'पंड्या स्टोर' की बागडोर, मेन लीड में दिखेंगी ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Pandya Store: स्टार प्लस का पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है. शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है. फैंस शो के हर किरदार से खुद को जोड़ पाते हैं. हाल में ही मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी कर दिया है. वहीं खुलासा हो गया है कि कैसे नया एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट आने वाला है. 'पंड्या स्टोर' में अब प्रियांशी यादव की भी एंट्री हो चुकी हैं.

नताशा का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस

शो अब जेनरेशन लीप लेने जा रहा है, जिसके बाद शो में प्रियांशी यादव नई लीड भूमिका निभाएंगी. शो के निर्माताओं ने हाल ही में जेनरेशन लीप प्रोमो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बड़ी हो चुकी नताशा के किरदार को परिवार में किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया गया है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जो पंड्या स्टोर की विरासत को आगे बढ़ाएगा. ऐसे में शो की नई यात्रा को देखना दिलचस्प और मजेदार होने वाला है.

प्रियांशी यादव ने शेयर की एक्साइटमेंट

शो में नताशा का किरदार निभाने के लिए रेडी एक्ट्रेस प्रियांशी यादव कहती हैं, "मैं पंड्या स्टोर शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं और साथ ही इसके लिए आभारी हूं. इस शो को दर्शकों ने खूब सराहा और पसंद किया है. उम्मीद है कि दर्शकों से उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी.

शो की जो विरासत पीछे छूट गई है, उसे बनाए रखने के लिए मैं अपना बेस्ट दूंगी. स्टारप्लस के साथ मेरा जुड़ाव खास है, और एक प्रतिष्ठित चैनल में ऐसे लोगों के साथ काम करने का मौका पाकर मैं खुद को लकी मानती हूं."

मॉडलिंग का भी है शौक 

Priyanshi Yadav इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए तैयार हैं. पंड्या स्टोर उनके करियर का पहला बेहद बड़ा प्रोजेक्ट है. इंस्टाग्राम के मुताबिक, वह खुद को एक आर्टिस्ट, एक्टर और मॉडल बताती है. बात शो की करें तो पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है. यह शो 25 जुलाई से शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर अपने नए सफर की शुरुआत करेगा.

यह भी पढ़िएः Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़