Star Parivar Awards 2023: 5 साल स्टार परिवार ने किया कमबैक, अवॉर्ड नाइट्स में स्टार प्लस की मांओं जमकर लगाए ठुमके

Star Parivar Awards 2023: स्टार परिवार पांच साल के बाद टेलीकास्ट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस खास में आपके चहते सितारे खूब डांस और धमाल करते नजर आए. वहीं शो की पॉपुलर मॉम्स ने अपने डांस से गरदा ही उड़ा दिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 1, 2023, 12:00 PM IST
  • स्टार परिवार टीवी पर देने जा रहा है दस्तक
  • 1 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा शो
Star Parivar Awards 2023: 5 साल स्टार परिवार ने किया कमबैक, अवॉर्ड नाइट्स में स्टार प्लस की मांओं जमकर लगाए ठुमके

नई दिल्ली:Star Parivar Awards 2023: स्टार परिवार अवॉर्ड्स पांच साल के बाद स्टार प्लस पर अपने ग्रैंड कमबैक के लिए पूरी तरह तैयार है, और प्रशंसक और दर्शक भी इसे लेकर उत्साहित हैं. इस इवेंट के रेड कार्पेट पर रूपाली गांगुली, प्रणाली राठौड़ और सयाली सालुंखे से लेकर विजयेंद्र कुमेरिया, अविनाश मिश्रा, नेहा सोलंकी, भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा जैसे कई और स्टार प्लस एक्टर्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और इसे रोशन कर दिया.

इस कार्यक्रम में स्टार प्लस शो के कलाकारों द्वारा कई प्रस्तुतियां पेश की गईं. इन सबके बीच इस चमकदार रात का एक प्रमुख आकर्षण स्टार प्लस शो की सभी माताओं का प्रदर्शन था, जिन्होंने अपने मूव्स और डांस से मंच पर आग लगा दी. चाहे वह कजरा रे पर डांस करने वाली ईशा हो या हाय गर्मी गाने पर अपनी अदाएं दिखानेवाली मंजरी हो, यह निश्चित रूप से देखने लायक था। जसलीन और भवानी ने भी खिलजी और क्राइम मास्टर गोगो का रूप धारण किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीं नित्या खलनायक बनीं, लीला सामी-सामी पर झूमी और संतोष ने स्टार परिवार अवॉर्ड्स में शीला की जवानी पर जमकर डांस किया. मालती देवी मोगैम्बो बनी हुई थीं. कुल मिलाकर स्टार प्लस की मदर्स आज रुकने नहीं वाली थी. यह दर्शकों के लिए भी एक शानदार ट्रीट साबित होगी और इन सभी प्रतिभाशाली महिलाओं को एक मॉडर्न और धमाकेदार अवतार में देखना एक खूबसूरत अनुभव होगा. स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023 में शानदार प्रदर्शनों को एंजॉय कीजिए जो 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होगा. 

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए अपनी को किया कम? वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़