Ayodhya Ram Mandir की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे जूनियर एनटीआर? जानें शामिल ना होने की क्या है वजह!

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को कुछ ही दिन बचे हैं और इसके लिए कई फिल्मी सितारों को भी इनवाइट भी किया गया है. इस बीच, 'देवारा' एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर खबर आ रही है कि वो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2024, 08:09 PM IST
    • 22 जनवरी को है राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन
    • साउथ स्टार जूनियर एनटीआर नहीं हो पाएंगे कार्यक्रम में शामिल
Ayodhya Ram Mandir की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे जूनियर एनटीआर? जानें शामिल ना होने की क्या है वजह!

नई दिल्ली: Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है. इस मौके पर देश के हर कोने से तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में से भी कई सितारें इसमें शामिल होने वाले हैं. अब तक कई हस्तियों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया जा चुका है. RRR स्टार जूनियर एनटीआर को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला था, लेकिन खबर है कि एक्टर इसमे शामिल नहीं हो पाएंगे. आइए जानते हैं आखिर क्यों वह प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे.

इस वजह से नहीं शामिल नहीं हो रहे जूनियर एनटीआर

'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला था, लेकिन अब खबर आ रही हैं कि वह इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'देवरा' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते वह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से रजनीकांत से लेकर प्रभास, ऋषभ शेट्टी, चिरंजीवी, राम चरण, यश, धनुष और मोहनलाल को निमंत्रण भेजा गया है. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में इन स्टार्स को किया गया इनवाइट

हेमा मालिनी के अलावा प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा अनुष्का शर्मा से लेकर संजय दत्त, जैकी श्रॉफ सहित कई फिल्मी हस्तियां इस समारोह का हिस्सा बनने वाले हैं. 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाली इस प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड सितारों के अलावा अलग-अलग फील्ड के लोग भी 'अयोध्या' पहुंचने वाले हैं. भारतीयों के अलावा कई विदेशी VVIP गेस्ट भी प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा बनेंगे.

ये भी पढ़ें- प्रशांत वर्मा की HanuMan के मुरीद हुए सूचना प्रसारण मंत्री Anurag Thakur, फिल्म की सफलता पर दी बधाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़