Sonali Phogat Death Case: पुलिस ने रेस्तरां मालिक को किया गिरफ्तार, परिवार ने की CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया. शुरुआती दिनों में माना गया कि सोनाली का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है, लेकिन जैसी ही सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो सबके होश उड़ गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 10:49 PM IST
  • सोनाली की हत्या की वजह संपत्ति हो सकती है : सोनाली का भाई
  • पुलिस ने सोनाली की हत्या के मामले में पांच लोगों को किया गिरफ्तार
Sonali Phogat Death Case: पुलिस ने रेस्तरां मालिक को किया गिरफ्तार, परिवार ने की CBI जांच की मांग

नई दिल्ली: भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया. शुरुआती दिनों में माना गया कि सोनाली का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है, लेकिन जैसी ही सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो सबके होश उड़ गए. इस रिपोर्ट में सोनाली के शरीर में चोट के निशान का खुलासा हुआ. वहीं, दूसरी ओर उनके परिवार ने जल्द से जल्द न्याय की मांग की है. इसी बीच सोनाली के भाई ने उनकी हत्या की वजह संपत्ति को बताया है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि उनका परिवार गोवा में उनकी मौत की पुलिस जांच से 'संतुष्ट' है.

सोनाली फोगाट के भाई ने किया ये दावा

सोनाली के भाई ने कहा, '23 अगस्त को गोवा पहुंचने के बाद मैंने सुधीर को फोन किया था और पूछा क्या हुआ. उसने मुझे बताया कि वह होटल के कमरे में है और शव गोवा मेडिकल कॉलेज में है. यदि आप शव देखना चाहते हैं, तो वहां जाएं और यदि आपको मुझसे कोई काम है, तो मुझसे होटल में मिलें. शव को देखने के बाद मैं थाने गया, जिसके बाद इंस्पेक्टर देसाई मेरे साथ उस होटल में गए जहां सुधीर ठहरे थे. इंस्पेक्टर ने उसके साथ सारी बातें कीं.'

हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति हो सकता है

ढाका स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है. यहां तक कि उन्होंने सोनाली के घर में हुई चोरी के लिए सुधीर को जिम्मेदार ठहराया. पिछले साल टिकटॉक स्टार फोगट ने हिसार शहर में उनके घर से ज्वेलरी, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये नकद और कीमती सामान चोरी होने की सूचना दी थी. सोनाली के रिश्तेदार कुलदीप फोगाट ने कहा कि उन्हें जहर दिया गया था और वॉशरूम में बंद कर दिया गया था.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने परिवार से किया ये वादा

सोनाली का अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया, जबकि बड़ी संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. फोगाट की किशोर बेटी यशोधरा ने चिता को जलाया. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि, 'अगर भाजपा नेता फोगाट का परिवार उनकी मौत की सीबीआई जांच चाहता है, तो इस पर विचार किया जाएगा. खट्टर ने कहा, 'अगर परिवार लिखित में देता है, तो हम इस मुद्दे को आगे बढ़ाएंगे.'

पुलिस ने सोनाली की हत्या के मामले में पांच लोगों को किया गिरफ्तार 

गोवा पुलिस ने अब तक उनकी हत्या के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को एक ड्रग तस्कर और एक रेस्तरां मालिक को गिरफ्तार किया गया था. गोवा पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपियों ने सोनाली फोगाट को 'मेथामफेटामाइन' नामक ड्रग दिया था.

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त किया गया है. पुलिस ने इस मामले में अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढे़ं- Liger Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' ने कमाए सिर्फ इतने करोड़, निराश हुए मेकर्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़