सोनाक्षी सिन्हा दिखती हैं रीना रॉय की कॉपी, मां से शक्ल ना मिलने की वजह का हुआ खुलासा

दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उनकी पॉपुलैरिटी अचानक से इतनी बढ़ गई थी कि किसी भी फिल्म में उनका जुड़ जाने से फिल्म हिट हो जाया करती थी. खैर अब वक्त बदल गया है लेकिन उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 07:51 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल को लेकर नया अपडेट
  • मां की जगह इस खास एक्ट्रेस से मिलती है
सोनाक्षी सिन्हा दिखती हैं रीना रॉय की कॉपी, मां से शक्ल ना मिलने की वजह का हुआ खुलासा

नई दिल्ली: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर सुर्खियों में है. अभी भले ही सोनाक्षी सिन्हा के अफेयर के चर्चे चारों ओर हैं लेकिन एक समय था जब शत्रुघ्न सिन्हा और एक्ट्रेस रीना रॉय के अफेयर की खबरें मायानगरी में खूब चटखारे लेकर सुनाई जाती थी. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल का रीना रॉय से मिलना महज इत्तेफाक तो नहीं हो सकता.

सोनाक्षी का चेहरा

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पापा के अफेयर पर हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की. सोनाक्षी ने कहा कि दोनों का अफेयर शायद तब शुरू हुआ जब मेरा जन्म भी नहीं हुआ था. सोनाक्षी ने बताया कि जब वो बड़ी हो रही थीं तब उन्हे पता चला. एक्ट्रेस के मुताबिक हर किसी का एक अतीत होता है वैसे ही उनके पिता का भी है.

रीना रॉय से मिलता है

हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि उनकी शक्ल रीना रॉय क्यों मिलती है तो उन्होंने सिरे से इसे खारिज कर बताया कि उनकी शक्ल मां पूनम सिन्हा से ही मिलती है. उन्होंने दोनों के बीच की किसी भी तरह की समानता को खारिज कर दिया. इससे पहले रीना रॉय से भी ऐसा सवाल किया गया था तो उन्होंने इसे महज इत्तेपाक बताया था.

खबरों को किया खारिज

रीना ने सरेआम कहा था कि कभी-कभी ऐसा हो जाता है. बाद में रीना रॉय ने अपनी मां और जितेंद्र की मां का भी उदाहरण दिया था जो दिखने में हूबहू जुड़वां बहनें लगती हैं लेकिन हैं नहीं. फिलहाल इन खबरों को दोनों ने ही खारिज किया  है. अब सच्चाई चाहे जो भी हो लेकिन लोगों के मन में आज भी एक पुरानी लव स्टोरी घूमती रहती है. जब शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय एक-दूसरे को चाहते थे.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़