Sidharth Malhotra ने पहली एनिवर्सरी पर अपनी लव लेडी को दिया ये खास तोहफा, Kiara Advani ने खोला राज

Sid-Kiara 1st Wedding Anniversary: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. अब हाल में ही कियारा ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ ने उन्हें तोहफे में क्या दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 13, 2024, 12:46 PM IST
  • बी टाउन के पावर कपल हैं सिद्धार्थ-कियारा
  • एक्टर ने लव लेडी को दिया खास तोहफा
Sidharth Malhotra ने पहली एनिवर्सरी पर अपनी लव लेडी को दिया ये खास तोहफा, Kiara Advani ने खोला राज

नई दिल्ली:Sid-Kiara 1st Wedding Anniversary: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. कपल ने 7 फरवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है. कियारा ने बताया है कि पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ ने उन्हें क्या गिफ्ट दिया है.

दुबई पहुंचे थे एक्टर

सिद्धार्था मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में दुबई में एक इवेंट पर पहुंचे थे. होटल के लॉन्च पर ये कपल बेहद स्टाइलिश लग रहा था. सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा ने बताया है कि उन्हें पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर क्या तोहफा मिला है.

सिद्धार्थ ने दिया खास गिफ्ट

कियारा से जब सवाल किया गया कि सिद्धार्थ ने उन्हें पहली एनिवर्सरी पर क्या गिफ्ट दिया? कियारा ने शर्माते हुए जवाब दिया- 'ये एनिवर्सरी मंथ है, सिर्फ एक दिन नहीं.' गिफ्ट एक सरप्राइज ट्रिप थी. दोनों ने कहा कि एक-दूसरे का बिजी शेड्यूल देखते हुए हम कोशिश करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताएं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी साउथ एक्टर राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी. इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 में भी नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुश्टी नहीं हुई है. वहीं सिद्धार्थ हाल में ही रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए थे. उनकी फिल्म योद्धा जल्द ही रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Rashami Desai Birthday: जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुईं रश्मि देसाई, कास्टिंग काउच का भी हो चुकी हैं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़