सिद्धार्थ मल्होत्रा का ऐसा रूप देख भड़के पाकिस्तानी, सुनाने लगे खूब खरी-खोटी

Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अगली फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका के साथ दर्शकों के बीच पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.  हालांकि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब कई पाकिस्तानी लोग सिद्धार्थ पर भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 11:55 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा को पाकिस्तानी लोगों ने किया ट्रोलर
  • मिशन मजनू की रिलीज से पहले ही नाराज हुए लोग
सिद्धार्थ मल्होत्रा का ऐसा रूप देख भड़के पाकिस्तानी, सुनाने लगे खूब खरी-खोटी

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में उन्हें एक रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो हिन्दुस्तानी जासूस बनकर पाकिस्तान में रह रहा है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से सिद्धार्थ के फैंस के बीच फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ गई है. हैरानी की बात तो ये है कि अब इस ट्रेलर को देखकर पाकिस्तान के लोग भड़क पड़े हैं. उनका गुस्सा ट्वीटर पर खूब देखने को मिल रहा है.

'मिशन मजनू' के ट्रेलर के निकला पाकिस्तान का गुस्सा

'मिशन मजनू' के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान में भारत को तबाह करने के लिए एक न्यूक्लियर बम बनाया जा रहा, जिसकी भकन हिन्दुस्तानियों को लग चुकी है. इसी मिशन को नाकामयाब करने के लिए सिद्धार्थ को पाकिस्तान भेजा गया है.

ऐसे में पाकिस्तानी दिखने के लिए सिद्धार्थ ने यहां की वेशभूषा से लेकर बोली को भी अपनी पर्सनैलिटी में ढालने की कोशिश की है. हालांकि, उनका यही अंदाज लगता है कि पाकिस्तानी निवासियों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. अब कई ट्विटर यूजर्स ने एक्टर और उनकी फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

सिद्धार्थ के लुक पर भड़के पाकिस्तान के लोग

पाकिस्तान के कई लोगों ने ट्वीट कर कहा है कि सिद्धार्थ का लुक और बोली बहुत नकली लग रही है. उनका कहना है कि पाक में न तो कोई गले में ताबीज पहनता है, न किसी पुरुष की आंखों में सुरमा होता है और न वह इस तरह से बात करते हैं.

कुछ पाकिस्तानी लोगों ने हिन्दी सिनेमा को भी ट्रोल करते हुए कहा है कि बॉलीवुड हमेशा ही इसी लुक में एक्टर्स को इन किरदारों में पेश करते हैं. उनका कहना है कि पाक में कौन हमेशा सफेद टोपी, आदाब, जनाब और सुरमा लगाए हुए दिखता है? बॉलीवुड क्यों इतना स्टीरियोटाइप रहता है?

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में दिखेंगी. रश्मिका ने फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाया है.

शांतनु बाग्ची के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला, गरिमा मेहता और अमर बुटाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह के स्टाइलिश लुक पर टिकी नजरें, लिफ्ट में दिए एक से एक किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़