विजय सेतुपति से पहले सैफ अली खान को ऑफर हुई थी Merry Christmas, डायरेक्टर श्रीराम ने किया बड़ा खुलासा

Saif Ali Khan In Merry Christmas: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' इस बीच हर तरफ चर्चा में बनी हुई है. मैरी क्रिसमस के प्रमोशन के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म और सैफ अली खान से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 01:22 AM IST
    • कैटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' के लिए रेडी थे सैफ अली खान
    • फिर इस तरह से हुई विजय सेतुपति की एंट्री
विजय सेतुपति से पहले सैफ अली खान को ऑफर हुई थी Merry Christmas, डायरेक्टर श्रीराम ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Saif Ali Khan In Merry Christmas: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का दर्शक बेसब्री से इंतजार है. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनीं मैरी क्रिसमस की स्टार कास्ट की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. हाल ही में श्रीराम ने बताया कि पहले फिल्म के लिए सैफ अली खान थे दिलचस्पी दिखाई थी.

फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के लिए एक्साइटेड थे श्रीराम 

हाल ही में 'मैरी क्रिसमस' के निर्देशक श्रीराम राघवन ने फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खुलकर बात की है. मीडिया को दिए इंटरव्यू में राघवन ने कहा है- ''इस फिल्म को लेकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड था. खासतौर पर मैं मैरी क्रिसमस की स्टार कास्ट को लेकर सचेत रहना चाहता था, इस फिल्म के लिए मैंने एक फेमस एक्टर से कांटेक्ट किया था और उन्हें इस फिल्म की कहानी सुनाई थी. 

सैफ अली खान थे फिल्म के लिए रैडी

श्रीराम ने आगे बताया कि वो फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर सैफ अली खान के पास गए थे. एक्टर को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी और वह इसके लिए राजी हो गए थे. लेकिन बाद मेरा मूड बदला और मैं फिल्म के लिए एक नई जोड़ी की तलाश करने में जुट गया. जिसके चलते मुझे उस उन्हें मना करना पड़ा. हालांकि मुझे इस बात का काफी खेद है.' इस तरह से सैफ के हाथ से सस्पेंस थ्रिलर 'मैरी क्रिसमस' निकल गई.

ऐसे हुई मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति की एंट्री

इंटरव्यू के दौरान श्रीराम राघवन ने 'मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति की एंट्री से भी पर्दा उठाया. डायरेक्टर ने बताया- ''मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के दौरान मेरी मुलाकात पहली बार विजय सेतुपति के साथ हुई. इस फेस्ट में उनकी रोमांटिक फिल्म 96 की स्क्रीनिंग थी और जब वह मुझसे मिले तो उनका हिंदी में बात करना मुझे काफी अच्छा लगा और फिर मैंने ये तय कर लिया है कि मैरी क्रिसमस के लिए वह फिट हैं.''

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: घरवालों को मिला अपना नया कैप्टेन, ईशा के बाद अब ये कंटेस्टेंट संभालेंगे जिम्मेदारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़