श्रद्धा कपूर-रणबीर कपूर की फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन पर लगे गंभीर आरोप, बयान जारी कर दी सफाई

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी जल्द ही एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली है. फिल्म के सेट से कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 11:01 AM IST
  • विवादों में फंसे डायरेक्टर लव रंजन
  • बयान जारी कर बताया पूरा सच
श्रद्धा कपूर-रणबीर कपूर की फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन पर लगे गंभीर आरोप, बयान जारी कर दी सफाई

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता लव रंजन (Luv Ranjan) जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ एक रोमांटिक लव ड्रामा लेकर आ रहे हैं. हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल नहीं तय हुआ है. फिल्म के सेट से कई बार स्टार कास्ट के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने टीम का फुल पेमेंट नहीं किया है. जिसके बाद लव ने एक बयान जारी किया है.

बयान के जरिए दी सफाई

लव रंजन ने एक बयान जारी कर अपने प्रोडक्शन हाउस, लव फिल्म्स के खिलाफ श्रमिकों को बकाया भुगतान न करने के आरोपों को गलत बताया है.

ऐसी खबरें आ रही थी कि निर्देशक ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत आगामी लव रंजन फिल्म के सेट पर काम करने वाले श्रमिकों का तय किया गया पूरा पैसा नहीं दिया है.

बयान में लव ने बताई सच्चाई

लव रंजन ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि 'हम बताना चाहेंगे कि एफएसएसएएमयू ( FSSAMU) द्वारा जारी प्रेस बयान झूठा, मनगढ़ंत और अवैध है. हम सच को रिकॉर्ड में रखना चाहते हैं. इस मामले को ध्यान में रखते हुए बताते हैं कि हमने अपनी एक परियोजना के लिए संविदात्मक व्यवस्था के अनुसार, बिना किसी बकाया के पूरा भुगतान कर दिया है. जिसमें सेवा प्रदाता एक प्रोडक्शन डिजाइनर, श्री दीपांकर दासगुप्ता हैं.

दीपांकर दासगुप्ता के साथ हाइपरलिंक ब्रांड सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड और श्री दीपांकर दासगुप्ता के सहयोगी, श्री वी.जी. जयशंकर, श्री वी.जी. जयराम, श्री गौतम जुकर और श्री प्रशांत विचारेव, जो वास्तव में श्रमिकों को भुगतान करने में चूक करते थे. हमारे द्वारा ही FSSAMU को विभिन्न संचारों के साथ-साथ दस्तावेजी साक्ष्य के साथ विधिवत रूप से सूचित किया गया था, जो इन व्यक्तियों को डिफ़ॉल्ट बनाता है न कि हमें.'

FSSAMU को बताया गलत

बयान में आगे कहा गया कि 'हम यह बताना चाहेंगे कि हमारे और श्री दीपांकर दासगुप्ता के माध्यम से किराए पर लिए गए व्यक्तियों/कर्मचारियों के बीच कोई नियोक्ता-कर्मचारी संबंध नहीं है और इस तरह उन्हें या एफएसएसएएमयू के पास हमारे साथ किसी भी मुद्दे या विवाद को उठाने का कोई अधिकार नहीं है. इस तथ्य से पूरी तरह अवगत होने के बाद हमने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज की थी. एफएसएसएएमयू, तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहा है, झूठ का प्रचार कर रहा है और हमें परेशान कर रहा है. इतना ही नहीं हमें धमका भी रहा है और संदिग्ध उद्देश्यों के लिए जानबूझकर केवल हमें ही निशाना बना रहा है. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'जवान' में हुई विजय सेतुपति की एंट्री, इस किरदार में आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़