'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवम खजूरिया की होगी एंट्री, इस किरदार में नजर आएंगे एक्टर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी का फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट के साथ लीप दिखाया जाने वाला है. शो में कई नए चेहरे लीड रोल में नजर आएंगे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 5, 2023, 02:51 PM IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आने जा रही है लीप
  • शो की कहानी लेगी नया मोड़
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवम खजूरिया की होगी एंट्री, इस किरदार में नजर आएंगे एक्टर

नई दिल्ली:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस का लांगेस्ट रनिंग शो है. अब इस सीरियल में एक बार फिर लीप आने वाला है और जिसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की विरासत को आगे बढ़ाते नजर आएंगे और इसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. हाल में निर्माताओं ने इसका एक प्रोमो जारी किया था जहां समृद्धि शुक्ला (अभिरा) और शहजादा धामी (अरमान) का परिचय कराया गया है.

प्रोमो हुआ रिलीज

प्रोमो में अभिरा के जीवन का एक नया चैप्टर खोला जो ट्विस्ट से भरा है. एक अंजान स्थिति के कारण, अभिरा की शादी अरमान से हो जाती है और अरमान का  परिवार जिसके खिलाफ है. ऐसे में अभिरा और अरमान के जीवन में सामने आने वाले ड्रामा को देखना दिलचस्प होगा. शिवम खजूरिया और प्रतीक्षा होनमुखे जो रोहित और रूही के किरदार निभाते हैं, उनका भी प्रोमो में परिचय दिया गया है. यह जोड़ी अभिरा और अरमान के जीवन में भी आग में घी डालेगी.

शो में दिखेंगे शिवम खजुरिया 

हाल में रोहित की भूमिका निभाने वाले शिवम खजुरिया ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "रोहित एक खुशमिजाज व्यक्ति है, और अरमान उसके लिए एक फादर फिगर है. रोहित अरमान के साथ सब कुछ साझा करता है, लेकिन  कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के बाद रिश्ता बहुत बदल जाता है. शिवम समझदार और जिम्मेदार है, जबकि रोहित बहुत लापरवाह है. 

शिवम ने किरदार को लेकर की बात

एक्टर ने कहा कि एक अभिनेता होने की यही खूबसूरती है, आपको विभिन्न प्रकार की भावनाओं का पता लगाने का मौका मिलता है. मुझे रोहित की भूमिका के लिए डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन से कॉल आया. मैंने ऑडिशन पोस्ट दिया और मेरा एक मॉक शूट हुआ, जिसके बाद मुझे रोहित का किरदार निभाने का मौका मिला. मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शक हमें प्यार देंगे.' इस नए सफर को 6 नवंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस पर देखें. ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही हैं.

ये भी पढ़ें- Athiya Shetty Birthday: के एल राहुल से ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात, बेहद फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़