पिंक साड़ी...डिजाइनर ब्लाउज पहन इतराती दिखीं शिल्पा शेट्टी, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

Shilpa Shetty: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस, डांस और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना कर दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 13, 2023, 11:07 AM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटोज
  • साड़ी में एक्ट्रेस ने दिखाई दिलकश अदाएं
पिंक साड़ी...डिजाइनर ब्लाउज पहन इतराती दिखीं शिल्पा शेट्टी, खूबसूरती के कायल हुए फैंस

नई दिल्ली: Shilpa Shetty: स्टाइल और फिटनेस के मामले में आज भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कई यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस से दर्शकों का काफी समय तक मनोरंजन किया है, लेकिन दुनियाभर के लोग शिल्पा की फिटनेस और उनके लुक पर फिदा रहते हैं. फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. एक फिर उन्होंने अपने नए लुक से लोगों को दीवाना बना दिया है.

शेयर की फोटोज

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है. फैंस भी शिल्पा पर खूब प्यार लुटाते हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस का ये नया लुक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है.

पिंक साड़ी में नजर आईं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस थाई स्लिट पिंक और व्हाइट साड़ी में नजर आ रहा है. वहीं शिल्पा ने मैचिंग स्लीवलैस ब्लाउज कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने अपना लुक ओपन हेयर के साथ पूरा किया है. वहीं शिल्पा ने लॉन्ग ईयररिंग, हैंड हैवी ब्रासलेट कैरी किया है. एक्ट्रेस की हैवी पायल ने लोगों का ध्यान खास अपनी ओर खींचा. फैंस को शिल्पा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

इन प्रोजेक्ट में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में बिजी चल रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'केडी' और 'सुखी' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म के इस पर हो रहा जमकर विवाद, सेंसर बोर्ड ने रिलीज पर लगाई रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़