शिल्पा शेट्टी ने बोला- लोग मेरे किरदार को नहीं, बल्कि मेरे गाने को याद रखते हैं

शिल्पा ने शेट्टी ने कहा फैंस शायद मेरी फिल्में भूल सकते हैं, लेकिन मेरे गाने हमेशा याद रहे हैं. मुझे खुशी है कि लोग ऐसा महसूस करते हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 12, 2024, 05:36 PM IST
  • अपनी फिल्मों के बारे में शिल्पा ने कही ये बात
  • लोग मेरे किरदार को नहीं गानों को रखते हैं याद
शिल्पा शेट्टी ने बोला- लोग मेरे किरदार को नहीं, बल्कि मेरे गाने को याद रखते हैं

नई दिल्ली: 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने', 'आइला रे' से लेकर 'जीने के इशारे' और 'शट अप एंड बाउंस' तक, शिल्पा शेट्टी ने कई आइकोनिक सॉन्ग दिए हैं, जो आज भी लोगों के बीच हिट हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि फैंस शायद मेरी फिल्में भूल सकते हैं, लेकिन मेरे गाने हमेशा याद रहे हैं. गानों के साथ-साथ अपने निभाए किरदारों के यादगार होने के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मुझे खुशी है कि लोग ऐसा महसूस करते हैं."

किरदार से नहीं गाने से याद रखते हैं लोग 
1993 में 'बाजीगर' से डेब्यू करने वाली शिल्पा ने कहा, ''मुझे लगता है कि 90 के दशक की फिल्में गोल्ड थीं. आप फिल्मों को भूल सकते हैं, हो सकता है कि मेरी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी नहीं रही, लेकिन मेरे गाने हमेशा अच्छा परफॉर्म करते हैं. हो सकता है कि आपको मेरे द्वारा निभाए गए किरदार का नाम याद न हो, लेकिन आपको मेरे गाने के नाम जरुर याद होंगे.'' मैंगलोर में जन्मी स्टार अपने करियर का श्रेय म्यूजिक को देती हैं.

एक्ट्रेस ने म्यूजि को दिया श्रेय 
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैं म्यूजिक को सारा श्रेय देती हूं क्योंकि हमारे बहुत सारे करियर इसी के आधार पर बने हैं. मैंने सभी म्यूजिक कंपनियों के साथ फिल्में की, क्योंकि उन्होंने मुझे लकी पाया और मैं भी इस बात पर जोर देती हूं कि म्यूजिक कितना जरुरी है.'' एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्मों को हिट बनाने में म्यूजिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है.

फिल्म में म्यूजिक को लेकर शिल्पा ने कही ये बात 
शिल्पा ने कहा, ''आज के समय में म्यूजिक लुप्त हो गया है और मुझे लगता है कि सभी बड़ी फिल्मों में अगर म्यूजिक अच्छा नहीं है तो यह व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य फिल्म नहीं है. जब म्यूजिक होता है तो जनता और बच्चे उससे जुड़ जाते हैं. जब आप जनता और बच्चों से जुड़ते हैं तो आप एक नई सफलता हासिल कर लेते हैं." रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में, शिल्पा एक मजबूत इरादों वाली पुलिसकर्मी तारा शेट्टी की भूमिका में हैं. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं.

इनपुट-आईएएनएस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़