शिल्पा शेट्टी ने PM मोदी को लिखा खत, आयोध्या राम मंदिर को लेकर कही बड़ी बात

Shilpa Shetty: 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के भव्य कायक्रम की साक्षी पूरी दुनिया बनीं. आयोजन में बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ इंडस्ट्री के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी. वहीं अब शिल्पा शेट्टी ने भी पीएम मोदी को एक खत लिखा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 14, 2024, 12:39 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी की तारीफ की
  • बोलीं- 'नमो राम, जयश्रीराम’
शिल्पा शेट्टी ने PM मोदी को लिखा खत, आयोध्या राम मंदिर को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली: Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. एक्ट्रेस ने खत लिखा है, जिसमें उन्होंने भारत के लाखों लोगों के सपने को पूरा करने के लिए पीएम का आभार व्यक्त किया. 

क्या बोलीं शिल्पा शेट्टी

महाराष्ट्र बीजेपी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पेज पर शिल्पा शेट्टी के खत को शेयर किया गया है. एक्ट्रेस ने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है. शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘आदरणीय मोदीजी, कुछ लोग इतिहास पढ़ते हैं, कुछ लोग इतिहास से सीखते हैं, लेकिन आप जैसे लोग इतिहास बदलते हैं.’

500 वर्षों के इतिहास बदला

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘आपने राम जन्मभूमि के 500 वर्षों के इतिहास को बदल दिया है. आपको ह्रदय से धन्यवाद. इस शुभ कार्य के साथ, प्रभु श्रीराम के नाम के साथ हमेशा-हमेशा के लिए आपका नाम भी जुड़ गया है. नमो राम! जयश्रीराम!’

ये सितारे हुए थे शामिल

राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राजनेताओं के साथ कई दिग्गज सितारे नजर आए थे. प्रोग्राम में अरुण गोविल, सुनील लहरी, दीपिका चिखलिया, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, हेमा मालिनी, रोहित शेट्टी, माधुरी दीक्षित नेन, राजकुमार हिरानी, कैलाश खेर, राम चरण, मनोज जोशी और अन्य कई सितारे शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- Madhubala Birth Anniversary: प्यार किसी और से...शादी किसी और से..., कुछ ऐसी थी मधुबाला की बदकिस्मती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़