छेड़छाड़ के बाद शर्लिन चोपड़ा को मिली जान से मारने की धमकी! दर्ज कराई शिकायत

Sherlyn Chopra Filed Case: शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने एक फाइनेंसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 14, 2023, 05:08 PM IST
  • शर्लिन चोपड़ा फिर खबरों में हैं
  • शर्लिन ने लगाए गंभीर आरोप
छेड़छाड़ के बाद शर्लिन चोपड़ा को मिली जान से मारने की धमकी! दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अक्सर किसी न किसी कारण विवाद में बनी रहते हैं. इस बार एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसके साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है. शर्लिन ने मामले की शिकायत अब पुलिस में दर्ज करवा दी है. शर्लिन ने इस मामले में एक फाइनेंसर पर आरोप लगाए हैं.

पैसे देने के बहाने फाइनेंसर ने की छेड़छाड़- शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने फाइनेंसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

खबरों के माने तो शर्लिन ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उन्हें एक वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए फीस देने के बहाने उनके साथ छेड़खानी की है. इसके बाद जब शर्लिन ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो फाइनेंसर उनके साथ गाली-गलौज करने लगा. इस दौरान उनसे एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

आरोपी पर लगाई गईं ये धाराएं

गौरतलब है कि अब शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद जुहू पुलिस ने आरोपी फाइनेंसर के खिलाफ IPC की धारा 354, 506, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है.

राखी सावंत संग विवाद के कारण सुर्खियों में थीं शर्लिन

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा अपनी हर बात बेबाकी से दुनिया के सामने रखने में करती हैं. पिछले कुछ समय से वह राखी सावंत के साथ चल रही बहस के कारण खबरों में बनी हुई थीं. हालांकि, बाद में दोनों एक्ट्रेसेस ने मीडिया के सामने अपनी इस कोल्ड वॉर को खत्म करते हुए एक-दूसरे के बारे में पॉजिटिव बातें कीं और फिर गले मिलती नजर आईं.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने कर दिया था सलमान खान का नंबर ब्लॉक, जानिए एक्ट्रेस ने क्यों किया ऐसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़