फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं शहनाज गिल, ऑफ शोल्डर गाउन में बरपाया कहर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से निकलकर अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इन दिनों वह अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 05:26 PM IST
  • शहनाज गिल बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं
  • डब्बू रतनानी के लिए फिर से बोल्ड हुईं एक्ट्रेस शहनाज
फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं शहनाज गिल, ऑफ शोल्डर गाउन में बरपाया कहर

नई दिल्ली: पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का शायद आज शहनाज गिल का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से निकलकर अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इन दिनों शहनाज अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. पिछले कुछ वक्त से शहनाज अपने फैशन और स्टाइलिश फोटोशूट की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं.

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

वैसे, तो एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस, चुलबुले और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं, लेकिन आज कल वह बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. ऐसे में शहनाज अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. लगभग हर दिन लोगों को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आईं शहनाज 

इन फोटोज में शहनाज को ऑफ शोल्डर प्रिटेंड ग्रीन गाउन पहने देखा जा सकता है. इस गाउन पर व्हाइट नेट एमब्रॉएडरी कमाल की है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शहनाज ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया है. यहां वह कैमरे के सामने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. कुछ फोटोज में शहनाज अपना फिगर भी फ्लॉन्‍ट करती नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में हैं शहनाज गिल

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है. 

ये भी पढ़ें- धमकी मिलने के बाद पहली बार इवेंट में शामिल होंगे सलमान खान, इस साउथ एक्टर के लिए खतरा लिया मोल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़