शहनाज गिल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, वायरल हुईं स्टाइलिश तस्वीरें

पंजाब की कटरीन कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 08:53 PM IST
  • एक बार फिर चर्चा में आईं शहनाज गिल
  • शहनाज गिल ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
शहनाज गिल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, वायरल हुईं स्टाइलिश तस्वीरें

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' ने पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शहनाज कभी अपने गानों के कारण तो, कभी फिल्मों, कभी रियल लाइफ, तो कभी लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. इन दिनों शहनाज अपने पहले टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में हैं. शहनाज के शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर नजर आने वाले हैं, जिनका नाम है राजकुमार राव.

शहनाज ने शेयर कीं हॉट फोटोज

इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. दरअसल, शहनाज अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शहनाज पिछले कुछ समय से अपने सिजलिंग लुक्स से सभी को हैरान कर रही हैं. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं.

शहनाज ने दिखाईं दिलकश अदाएं

तस्वीरों में शहनाज को ब्लू एंड ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों का बन बनाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसके साथ शहनाज ने गोल्डन हूप इयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वाकई शहनाज की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं.

Photos हुईं वायरल

अब शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनके इस पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोग उन्हें हॉट बताते हुए ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढे़ं- GHKPM Upcoming Twist: सई की गन से काकू को लगेगी गोली? शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़