Shehnaaz Gill New Look: बालों में गजरा और आंखों में कजरा, पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल का दिखा कातिलाना अंदाज

Shehnaaz Gill New Look: एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. शहनाज फिर से दिलकश अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं. इस लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 05:43 PM IST
  • Shehnaaz Gill ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं शहनाज गिल
Shehnaaz Gill New Look: बालों में गजरा और आंखों में कजरा, पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल का दिखा कातिलाना अंदाज

नई दिल्ली: Shehnaaz Gill New Look: शहनाज गिल कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसी रियलिटी शो के जरिए शहनाज ने घर-घर में पहचान हासिल की है.  एक्ट्रेस इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं शहनाज

वैसे, तो शहनाज अपनी क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हैं, लेकिन आजकल वह बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. वह पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से शहनाज ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. 

शहनाज ने दिखाई नए फोटोशूट की झलक (Shehnaaz Gill)

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शहनाज को ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है.

शहनाज का ये ट्रेडिशनल लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. हर कोई उनकी इन कातिलाना अदाओं पर फिदा दिखाई दे रहा है. यहां वह कैमरे के सामने कहर ढाती नजर आ रही हैं.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

शहनाज गिल ने अपने इस साड़ी लुक को हैवी नेकलेस-ईयररिंग्स और गजरे के साथ पूरा किया था. उनका आई मेकअप लोगों का ध्यान शहनाज की ओर खींच रहा है. बता दें कि शहनाज पहली बार साड़ी लुक में नजर आई हैं. यही वजह है कि उनकी ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी शहनाज

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी भाई कभी जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- World Mental Health Day: इन बॉलीवुड सितारों को थी दिमागी बीमारी, आज भी पागल खाने में हैं भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़