Shefali Jariwala ने बिकिनी पहन दिन बोल्ड पोज, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

Shefali Jariwala bikini looks: कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने बिकनी में फोटोज शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 6, 2023, 12:33 PM IST
  • शेफाली का दिखा बोल्ड अंदाज
  • एक से बढ़कर एक पोज में दिखीं एक्ट्रेस
Shefali Jariwala ने बिकिनी पहन दिन बोल्ड पोज, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: Shefali Jariwala bikini looks: 'कांटा लगा' गाने ने शेफाली जरीवाला को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था. लेकिन एक्ट्रेस की लाइफ में एक दौर ऐसा भी आया जब उन्हें करियर के पीक पर एक्टिंग से दूरी बना ली थी. हांलाकि अब वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज ने फैंस की सांसे थमा दी हैं. उनका बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

शेफाली का बिकनी लुक

शेफाली जरीवाला ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर पति पराग त्यागी के साथ कुछ बोल्ड फोटोज शयर की हैं. दोनों पूल में जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. शेफाली जरीवाला की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जहां शेफाली स्काई ब्लू बिकनी में नजर आ रही हैं. वहीं पराग ऑरेंज शॉर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक से बढ़कर बोल्ड पोज दिए हैं.

पति के कंधे पर बैठ की मस्ती

एक्ट्रेस ने अपने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. कई फोटोज में शेफाली पति पराग संद मस्ती करती दिख रही हैं, तो वहीं एक फोटो में पति के कंधे पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इस कपल ने पूल के अंदर फनी पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala(@shefalijariwala)

गर्मी में शेफाली की पूल मस्ती लोगों को काफी मजेदार लग रही हैं. 

फैंस हुए कपल पर फिदा

शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने कैमरे में कई मस्तीभरे पोज दिए हैं. इस कपल की तस्वीरें फैंस बेहद अच्छी लग रही हैं. शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी को उनकी बोल्डनेस को लेकर कुछ यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं. शेफाली के इंस्टाग्राम पर ट्रोल्स उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर करती रहती हैं।.पहले भी वह कई बार हॉट पूल फोटोज शेयर कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें:  'गुम है किसी के प्यार में'की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा में अनबन, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़