शीजान की बहनें फलक और शफक नाज हैं टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस, आइए जानते हैं उनकी प्रोफाइल

Sheezan Khan Sisters Shafaq Naaz and Falaq Naaz: तुनिषा शर्मा केस में फंसे शीजान खान की दोनों बहनें शफक नाज और फलक नाज टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह कई हट सीरियल में काम कर चुकी हैं. आइए जानते हैं शीजान की बहनों के बारे में. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 05:05 PM IST
  • शीजान की बहनें हैं टॉप एक्ट्रेस
  • इन सीरियल में काम कर चुकी हैं
शीजान की बहनें फलक और शफक नाज हैं टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस, आइए जानते हैं उनकी प्रोफाइल

नई दिल्ली: Sheezan Khan Sister Shafaq Naaz-Falaq Naaz: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की वजह से शीजान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक्टर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है. तुनिषा की मां ने एक तरफ जहां शीजान पर बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगया है. वहीं शीजान की बेहनें अपने भाई के बचाव में सामने आई है. शीजान की बहनों में मीडिया से बातचीत करके तुनिषा के मां के सारे आरोप को खारिज किया है. आइए जानते हैं शीजान की बहनें कौन हैं और वह क्या करती हैं. 

शीजान की बहनें हैं एक्ट्रेस 
तुनिषा शर्मा केस में फेंस शीजान खान की दोनों बहन टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. दोनों बहनें शीजान से बड़ी हैं. एक बहन का नाम शफक नाज और दूसरी बहन का नाम फलक नाज है. 

शफक नाज कई सीरियल में आ चुकी हैं नजर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shafaq Naaz (@shafaqnaaz777)

शीजान की बहन शफक नाज टीवी जगत का जाना-माना चेहरा है. वह कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. शफक ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में सीरियल सपना बाबुल का विदाई से की थी. इसके बाद वह कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें फेम सीरियल चिड़ियाघर से मिला था. इस सीरियल में उन्होंने 3 साल तक काम किया था. हाल ही में शफक नाज गुम है किसी के प्यार में नजर आईं. 

फलक नाज भी सुपरहिट सीरियल में कर चुकी हैं काम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

फलक नाज भी अपने भाई शीजान और बहन शफक की तरह टीवी सीरियल में काम करती हैं. फलक ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में देवों के देव महादेव से की थी. इसके बाद वह सावधान इंडिया, गुनाहों के दवता और अदालत जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. फलक कई बड़े टीवी शो जैसे ससुराल सिमर का, विष जैसे सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: क्या अनुपमा और अनुज होंगे अलग? शो में आएग शॉकिंग ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़