41 साल की शमा सिकंदर ने पहनी जालीदार ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अंदाज

शमा सिकंदर अपने लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में हैं. उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी को कड़ी टक्कर दी है. अब फिर से एक्ट्रेस अपने अदाओं के जलवे दिखाते हुए नया लुक शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 11:14 PM IST
  • शमा सिकंदर का लेटेस्ट लुक हुआ वायरल
  • शमा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
41 साल की शमा सिकंदर ने पहनी जालीदार ड्रेस,  कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज तक में काम किया है. हालांकि, उनकी एक्टिंग को खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. वहीं, एक्ट्रेस पिछले कुछ समय अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हर दिन शमा का एक नया अंदाज देखने को मिलता है.

Shama Sikander ने फ्लॉन्ट किया नया लुक

शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में शमा येलो कलर की ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट नेट वाली ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का बन बनाया हुआ है. उनके चेहरे पर बिखरी लटे उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. शमा के फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस ने भी अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से पोज दिए हैं. उन्होंने इस लुक में अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

काफी समय से पर्दे पर नहीं दिखीं शमा

गौरतलब है कि 2021 में रिलीज हुई म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में देखा गया था. इसके बाद से एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. कुछ समय से शमा कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- सान्या मल्होत्रा ने दिखाया बेहद हॉट लुक, थाई हाई स्लिट ड्रेस में ढा रही हैं कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़