फोटोशूट के लिए बेपरवाह हुईं शमा सिकंदर, बेहद डीपनेक आउटफिट में दिखाई ऐसी अदाएं

शमा सिकंदर ने फिर अपनी अदाओं की बिजलियां गिराई हैं. इस बार उन्होंने बेहद डीपनेक ड्रेस में अपना किलर अंदाज दिखाया है. अब एक्ट्रेस ये लुक भी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 22, 2023, 06:05 PM IST
  • शमा सिकंदर फिर से हुईं हॉट
  • शमा की अदाओं ने चलाया जादू
फोटोशूट के लिए बेपरवाह हुईं शमा सिकंदर, बेहद डीपनेक आउटफिट में दिखाई ऐसी अदाएं

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स का जादू लोगों पर चलाया है. एक्ट्रेस अपने किसी न किसी फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं. ऐसे में अब फिर से उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस पियानो के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं Shama Sikander

इस फोटोशूट के दौरान शमा ब्लैक कलर का बेहद डीपनेक वाला आउटफिट पहले हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने हाथों में गलव्स भी कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स रखे हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने विंक आईलाइन लगाया है और बालों को ओपन रखा है.

शमा सिकंदर ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

शमा यहां पियानो के पास रखे स्टूल पर बैठी हैं और पियानो के सहारे बैठकर पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद सेक्सी दिख रही हैं. उनकी अदाएं देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी अपनी किलर अदाओं से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा

गौरतलब है कि शमा ने अपनी अदाकारी का जादू टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी खूब चलाया है. हालांकि, उनकी एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- लाइब्रेरी में भी नहीं कम हुई अवनीत कौर की बोल्डनेस, किताबों के बीच देने लगीं ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़