शमा सिकंदर का एथनिक लुक बढ़ा देगा आपके दिलों की भी धड़कनें! खूब वायरल हो रहा है खूबसूरत अंदाज

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन उनका एक नया लुक कैमरे में कैद हो जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला है, लेकिन इस बार शमा व्हाइट कलर के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2023, 04:52 PM IST
  • शमा सिकंदर ने चलाया हुस्न का जादू
  • देसी लिबास में ग्लैमर दिखीं शमा सिकंदर
शमा सिकंदर का एथनिक लुक बढ़ा देगा आपके दिलों की भी धड़कनें! खूब वायरल हो रहा है खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स की वजह से किसी दिन खबरों में न आएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी हैं. लोग एक्ट्रेस की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. शमा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. कुछ समय से शमा अपने हॉट लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने देसी लिबास में सभी का दिल जीत लिया है.

Shama Sikander के देसी लिबास ने जीता दिल

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शमा ने व्हाइट कलर का अनारकली सूट कैरी किया है, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है. उन्होंने अपने इस लुक को शाइनी मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसके साथ शमा ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है. उन्होंने गले में व्हाइट पर्ल वाला चोकर नेकपीस, हैवी ईयररिंग्स और मांगटीका लगाया है. इसके साथ एक्ट्रेने मैचिंग के गोल्ड के कंगन पहने हैं.

ग्लैमरस दिख रही शमा सिकंदर

शमा ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. उनकी ग्लैमरस अदाओं पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

अब फैंस के बीच शमा का देसी लिबास खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. वहीं, शमा ने तैयार होते हुए अपना एक वीडिया भी पोस्ट किया है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा

शमा सिंकदर अपने लंबे करियर में कई टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह बहुत सी म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, शमा की एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें- 'लाल परी' बन घूमने निकलीं निया शर्मा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़