शमा सिकंदर फिर कैमरे के सामने हुईं बोल्ड, बेहद डीपनेक आउटफिट पहन बिखेरे जलवे

शमा सिकंदर अपने हॉट लुक्स के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने बेहद सिजलिंग फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2023, 11:21 PM IST
  • शमा सिकंदर ने दिखाया हॉट लुक
  • सिजलिंग अंदाज में चलाया जादू
शमा सिकंदर फिर कैमरे के सामने हुईं बोल्ड, बेहद डीपनेक आउटफिट पहन बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने हॉट लुक्स से इन दिनों सोशल मीडिया का पारा खूब हाई कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में भी चार चांद लग चुके हैं. शमा के चाहने वालों को बेसब्री से उनके नए लुक्स का इंतजार रहने लगा है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए नया लुक शेयर किया है.

Shama Sikander ने दिखाई किलर अदाएं

कुछ ही देर पहले शमा ने अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस बेहद डीपनेक डेनिम आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

हालांकि, शमा ने इस रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. उन्होंने अपने बालों में हाथों को उलझाते हुए कैमरे के सामने हॉट अवतार दिखाया है.

शमा की हॉटनेस पर टिकी नजरें

शमा ने अपने लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. एक्सेसरीज के तौर पर शमा ने कानों हैवी सिल्वर स्टोन ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा सिकंदर

वैसे, अक्सर ही शमा के इतने हॉट लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में एक्ट्रेस ने खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. वहीं, अपने हॉट लुक्स से तो एक्ट्रेस बड़-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे ही रही हैं.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर कसा तंज, शादी के सवाल पर बोलीं- 'मैं प्रेग्नेंट...' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़