VIDEO: शमा सिकंदर ने कराया फोटोशूट, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

शमा सिकंदर ने अपना हॉट अवतार दिखाते हुए वीडियो पोस्ट किया है. एक्ट्रेस यहां इतनी ग्लैमरस दिख रही हैं कि सभी की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 28, 2023, 06:36 PM IST
  • शमा सिकंदर ने फिर बरपाया कहर
  • बेहद हॉट अवतार में दिखीं शमा
VIDEO: शमा सिकंदर ने कराया फोटोशूट, कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) की बोल्डनेस थमने का नाम ही नहीं ले रही है. हर दिन एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. शमा अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से बेशक चर्चा में न रहें, लेकिन अपने हर लुक के कारण वह सुर्खियों में जरूर आ जाती हैं. अब फिर से उन्होंने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए सिजलिंग अवतार दिखाया है.

Shama Sikander ने फिर दिखाया सिजलिंग अंदाज

शमा ने इस बार अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस फ्लोर पर बैठकर कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. शमा ने इस फोटोशूट के लिए सीक्वेंस वाले शॉर्ट्स को शर्ट के बटन खोलकर पेयरअप किया है.

41 उम्र में भी बेहद हॉट हैं शमा सिकंदर

शमा ने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस सोफे के सहारे बैठकर ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

वहीं, कुछ ही देर में शमा के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. उनके इस हॉट अवतार को देख अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी शमा ने खुद को बहुत फिट रखा हुआ है. 

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा सिकंदर

गौरतलब है कि एक लंबा सफर एक्टिंग की दुनिया में बिता चुकी हैं. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज से लेकर टीवी शोज और बॉलीवुड में भी खूब काम किया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज से पॉपुलैरिटी हासिल की है.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने कराया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट, सारी हदें तोड़ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़