कड़कड़ाती ठंड में शमा सिकंदर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्वीमिंग में दिखाया इतना बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने फैंस के साथ एक बार फिर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस को कड़ाके की सर्दी में स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. अब शमा का ये नया वीडियो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 01:39 PM IST
    • शमा सिकंदर ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज
    • स्वीमिंग पूल में एक्ट्रेस ने दिखाया लुक
कड़कड़ाती ठंड में शमा सिकंदर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्वीमिंग में दिखाया इतना बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) बेशक अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर खास न चला पाई हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइलिश और सिजलिंग अंदाज से देशभर के लोगों को अपना दिवाना जरूर बना लिया है. आज शमा के चाहने वाले उनके हर अंदाज पर फिदा रहते हैं और एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन उनका एक नया लुक इंटरनेट पर वायरल हो जाता है.

शमा ने दिखाई बोल्ड अदाएं

अब फिर से शमा ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमेंइ उन्हें स्वीमिंग पूल में देखा जा रहा है. वीडियो में शमा बिकिनी पहने हिए स्वीमिंग पूल में दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

उन्होंने इस दौरान मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर रखे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाकर अपने लुक में चार चांद लगा दिए हैं. शमा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वॉट मी.'

शमा के फैंस ने की तारीफें

अब शमा के फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में उनके इस स्टनिंग वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

लंबे वक्त से पर्दे पर नहीं दिखीं शमा

दूसरी ओर शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपने लंबे एक्टिंग करियर में कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें बहुत से म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. हालांकि, काफी समय से वह किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. शमा के फैंस तो उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से बेघर हुआ ये सदस्य, ट्रॉफी जीतने का सपना रह गया अधूरा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़