विंटर वियर में भी बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं शमा सिकंदर, टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

शमा सिकंदर इन दिनों अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा खूब बढ़ा रही हैं. लगातार एक्ट्रेस के नए-नए हॉट लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 08:25 PM IST
  • शमा सिकंदर का फिर बोल्ड अंदाज दिखा
  • शमा 41 की उम्र में भी बेहद हॉट लगती हैं
विंटर वियर में भी बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं शमा सिकंदर, टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) का आज किसी को भी परिचय देने की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी खूब काम किया है. हालांकि, शमा की एक्टिंग को उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई, जितनी उन्होंने उम्मीद की थी. वहीं, कुछ समय से वह अपने हॉट लुक्स की वजह से ऐसी सुर्खियों में आईं कि आज दुनियाभर के लोग उनके स्टाइल पर फिदा हो गए हैं. लगभग हर दिन शमा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं.

Shama Sikander ने फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

शमा आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बनी गई हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी का ध्यान खींच लिया है. उन्होंने विंटर लुक में अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है. इस फोटो में शमा ग्रे कलर का ओपर कोट पहने हुए नजर आ रही हैं, लेकिन इसमें भी उनका काफी बोल्ड लुक दिख रहा है.

विंटर लुक में भी हॉट लग रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने अपने इस विंटर लुक में भी टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने हॉट पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच के साथ मैसी लुक में ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

उन्होंने इसके साथ ब्लैक हाई हील्स बूट्स और हाथों में लेदर के गलव्स पहने हैं. इस सिंपल विंटर लुक में भी शमा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर खूब फिदा हो रहे हैं.

41 की उम्र में भी फिट हैं शमा सिकंदर

अब एक्ट्रेस का ये लुक भी उनके चाहने वालों के बीच पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. उनके इस तरह के लुक्स को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि शमा 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी वह बहुत फिट और हॉट दिखती हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने तुनिषा शर्मा की मौत को बताया हत्या, प्रधानमंत्री मोदी से की खास अपील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़